Home Tags Anil deshmukh news

Tag: anil deshmukh news

जेल से रिहा हुए महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख,...

0
Anil Deshmukh: वसूली मामले में पिछले एक साल से जेल में बंद महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख जेल से बाहर आ गए हैं।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख...

0
Anil Deshmukh Bail: महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को बॉम्बे हाई कोर्ट ने मंगलवार को जमानत दे दी है।

Money laundering मामले में Anil Deshmukh मुख्य आरोपी, ईडी की सप्लीमेंट्री...

0
Money laundering: प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में 7,000 पन्नों की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को मुख्य आरोपी बनाया है।

Delhi Rouse Avenue Court ने Anil Deshmukh को दिया झटका, कहा-...

0
Delhi की Rouse Avenue Court ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। मामले में...

Parambir Singh को राहत, नहीं दाखिल की जाएगी चार्जशीट; अगली सुनवाई...

0
Parambir Singh को अदालत से राहत मिली है। SG तुषार मेहता ने सीबीआई का पक्ष रखा। वहीं परमबीर की तरफ से पुनीत...

Parambir Singh ने कोर्ट में बताया जान का खतरा, बोले महाराष्ट्र...

0
कोर्ट से भगोड़ा घोषित होने के बाद मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर Parambir Singh वापस मुंबई लौट आये हैं। पुलिस कमिश्नर के पद से डीजी होमगार्ड के पद पर तबादले के बाद से परमबीर सिंह बिना किसी सूचना के गायब हो गये थे। कोर्ट ने कई मामलों में परमबीर सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। जिसके बाद से परमबीर सिंह की तलाश जारी थी।

Parambir Singh पर एक और आरोप, मुंबई हमले के दोषी Ajmal...

0
मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh के मामले में एक और सनसनीखज खुलासा हुआ है। मुंबई पुलिस के ही एक रिटायर्ड एसीपी शमशेर खान पठान ने परमबीर सिंह पर आरोप लगाते हुए एक खत लिखा है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि मुंबई हमले (26/11) के वक्त पकड़े गये इकलौते आतंकी अजमल आमिर कसाब का फोन परमबीर सिंह ने अपने पास रख लिया था और उसे जांच के लिए ATS के जांच अधिकारी रमेश महाले को नहीं दिया।

Anil Deshmukh 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए, ‘घर...

0
Anil Deshmukh को अदालत से झटका लगा है। कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री (former home minister) द्वारा न्यायिक हिरासत में, घर का खाना मांगने पर कोर्ट ने कहा- 'पहले जेल का खाना खाइए। गौरतलब है कि अनिल देशमुख की तरफ से जेल में घर के भोजन का आवेदन दिया गया था।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!