Cricket News Sports: Ashes Series के पहले मैच में बाधित हुआ Live Telecast, DRS भी हुआ प्रभावित, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
569
Australia
Australia

Ashes 2021: Australia और England के बीच खेले गए एशेज सीरीज के पहले मैच के चौथे दिन बिजली कट गई। इस वजह से दुनिया भर में लाइव टेलिकास्ट ठप पड़ गया था। यह घटना चौथे दिन के शुरुआती घंटे में हुई। बिजली गुल होने के वजह से कुछ देर के लिए DRS भी इस्तेमाल नहीं हो पाया। इसके अलावा नतीजों को प्रभावित करने वाली तमाम दूसरी टेक्नोलॉजी ने भी काम करना बंद कर दिया था। 25 मिनट तक लाइव रहा बंद रहा था।

Ruturaj Gaikwad ने विजय हजारे ट्रॉफी में जड़ा लगातार तीसरा शतक

Maharastra टीम के कप्तान और बल्लेबाज Ruturaj Gaikwad का बल्ला सर चढ़कर बोल रहा है। उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में अपने शानदार प्रदर्शन से सुर्खियों में बने हुए है। ऋतुराज ने पिछले चार दिनों में तीन शतक जड़ दिया है। शानिवार को खेले गए मुकाबले में ऋतुराज ने केरल के खिलाफ शतक बनाकर यह कारनामा किया। गायकवाड़ ने 9 चौके और 3 छक्के लगाते हुए 124 रन बनाए। इससे पहले ऋतुराज ने मध्यप्रदेश के खिलाफ 136 रन बनाए। जिसमें 14 चौके और 4 छक्के शामिल थे। दूसरे मुकाबले में उन्होंने छत्तीसगढ़ के खिलाफ नाबाद 154 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी। उन्होंने 143 गेंद का सामना किया था और14 चौके और 5 छक्के लगाए थे। पढ़ें विस्तार से…..

Team India के पूर्व कप्तान MS Dhoni का पंकज त्रिपाठी के साथ वायरल हुआ Photo

Team India के पूर्व कप्तान MS Dhoni इन दिनों विज्ञापन के शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। धोनी ने दुबई से वापस आने के बाद कई दोस्तों से मिले। धोनी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया के मेंटॉर बने थे, जिसके लिए उन्होंने एक रुपये भी फीस नहीं ली। टूर्नामेंट के पिछले महीने ही समापन होने के बाद धोनी का हाल में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्‍टर पंकज त्रिपाठी के साथ विज्ञापन की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी पंकज त्रिपाठी के साथ मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्‍म सिटी में विज्ञापन की शूटिंग की है। पढ़ें विस्तार से…..

Australia के विकेटकीपर Alex Carey ने रचा इतिहास

Australia के विकेटकीपर बल्लेबाज Alex Carey ने विकेट के पीछे रहते हुए बड़ा कीर्तिमान हासिल किया। Ashes Series के सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 8 या उससे ज्यादा शिकार करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया। एलेक्स कैरी अपने डेब्यू मैच में यह कारनामा किया। इसके साथ ही एलेक्स ने ऋषभ पंत जैसे विकेटकीपर को पीछे छोड़ दिया। पढ़ें विस्तार से…..

Australia के स्पिनर Nathan Lyon ने खास लिस्ट में बनाई जगह

Australia के ऑफ स्पिनर Nathan Lyon ने England के बल्लेबाज डेविड मलान को आउट कर एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया। लियोन ने मलान को आउट करके अपना 400 विकेट पूरा किया। इसके साथ ही लियोन ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाजों के लिस्ट में शामिल हो गए। ऑस्ट्रेलिया के लिए इससे पहले शेन वॉर्न और ग्लैन मैकग्रा ने इस उपलब्धि को हासिल किया। लियोन टेस्ट क्रिकेट में 400 विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज बनें। लियोन को 399 से 400 विकेट पहुंचने में लगभग एक साल का समय लग गया। लियोन टेस्ट क्रिकेट में 400 विकेट लेने वाले 17वें गेंदबाज बने। दूसरी पारी में लियोन ने 4 विकेट चटकाए। पढ़ें विस्तार से…..

पांचवें टेस्ट की मेजबानी करेगा Hobart, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दी जानकारी

Ashes 2021: Australia और England के बीच होने वाले पांचवां टेस्ट मुकाबला अब Hobart में खेला जाएगा। कोरोना महामारी के कारण वेस्ट ऑस्ट्रेलिया में सख्त क्वारंटीन नियमों के कारण पर्थ के क्रिकेट मैच का आयोजन करने में असमर्थ होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के द्वीप राज्य तस्मानिया की राजधानी होबार्ट में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम की मेजबानी करेगी। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here