Home Tags Nathan Lyon

Tag: Nathan Lyon

Cricket News Sports: Ashes Series के पहले मैच में बाधित हुआ...

0
Australia और England के बीच खेले गए एशेज सीरीज के पहले मैच के चौथे दिन बिजली कट गई। इस वजह से दुनिया भर में लाइव टेलिकास्ट ठप पड़ गया था। यह घटना चौथे दिन के शुरुआती घंटे में हुई। बिजली गुल होने के वजह से कुछ देर के लिए DRS भी इस्तेमाल नहीं हो पाया। इसके अलावा नतीजों को प्रभावित करने वाली तमाम दूसरी टेक्नोलॉजी ने भी काम करना बंद कर दिया था।

Australia के स्पिनर Nathan Lyon ने खास लिस्ट में बनाई जगह,...

0
Australia के ऑफ स्पिनर Nathan Lyon ने England के बल्लेबाज डेविड मलान को आउट कर एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया। लियोन ने मलान को आउट करके अपना 400 विकेट पूरा किया। इसके साथ ही लियोन ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाजों के लिस्ट में शामिल हो गए। ऑस्ट्रेलिया के लिए इससे पहले शेन वॉर्न और ग्लैन मैकग्रा ने इस उपलब्धि को हासिल किया। लियोन टेस्ट क्रिकेट में 400 विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज बनें। लियोन को 399 से 400 विकेट पहुंचने में लगभग एक साल का समय लग गया। लियोन टेस्ट क्रिकेट में 400 विकेट लेने वाले 17वें गेंदबाज बने। दूसरी पारी में लियोन ने 4 विकेट चटकाए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!