Google Pay दे रहा है 200 रुपये जीतने का मौका, ऐसे उठाएं दिवाली ऑफर का लाभ

जब आप Google पे का यूज करके किसी मित्र को भुगतान करते हैं, तो आपको 30 रुपये कैशबैक मिलता है, जबकि भुगतान करने के लिए क्यूआर कोड का उपयोग करने से भी आप 30 रुपये जीत सकते हैं।

0
161
Google Pay
Google Pay

Google Pay का सालाना दिवाली ऑफर फिर से शुरू हो गया है। कंपनी ने ट्विटर पर यह घोषणा की है। Google India खेल के विजेताओं को पुरस्कार राशि के रूप में 200 रुपये तक की पेशकश कर रहा है। भारत में Google पे यूजर्स को प्रतियोगिता में प्रवेश करने के लिए इंडी-होम चैट हेड खोलना होगा। इसके बाद आपको अपने दोस्तों के साथ फ्लोर बनाना होगा। ऐसा करने पर पुरस्कार मिलते हैं। हालांकि, फ्लोर बनाने के लिए, आपको Google पे पर बिलों का भुगतान करने जैसे काम करने होते हैं।

download 59 1
Google Pay

27 अक्टूबर तक उठा सकते हैं ऑफर का लाभ

Google Pay ऐप में इंडी-होम स्क्रीन पर दिखाई देता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए 27 अक्टूबर आखिरी तारीख है। गूगल इंडिया ने यह भी कहा कि केवल टॉप 5 लाख टीमें ही 200 रुपये तक कमा सकती हैं। एक टीम में आप और आपके दोस्त शामिल होते हैं। लेकिन आप कम पुरस्कार राशि जीतने के लिए अकेले भी खेल सकते हैं।

जब आप Google पे का यूज करके किसी मित्र को भुगतान करते हैं, तो आपको 30 रुपये कैशबैक मिलता है, जबकि भुगतान करने के लिए क्यूआर कोड का उपयोग करने से भी आप 30 रुपये जीत सकते हैं। ऐसी और भी लेन-देन हैं जिससे आप कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने यह नहीं बताया है कि इस पर कैशबैक गारंटी है या नहीं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here