सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय गाना गा रहे हैं। दोनों का यह वीडियो ट्विटर से लेकर फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शोले का मशहूर गाना “ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे” सभी को याद ही होगा इसी गाने को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपनी धुन में गा रहे हैं। दोनों एक दूसरे का हाथ थामे अपनी दोस्ती को और मजबूत कर रहे हैं और भीड़ को बता रहे हैं कि यह दोस्ती सदा के लिए पक्की हो गई है। इस दोस्ती को हम नहीं तोडेंगे।

जब बात पक्की दोस्ती की आती है तो यह गाना आम तौर पर बजाय जाता है। पर राजनीतिक पार्टियां भी दोस्ती का मिसाल देने के लिए इस गाने का सहारा ले रही हैं।

यह भी पढ़ें:

शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी विधायकों के साथ मिलकर गाया वन्दे मातरम्

कंपकपाती ठंड में शॉल लपेट देर रात रैन बसेरों से मिलने पहुंचे शिवराज सिंह चौहान

जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। उस दौरान शिवराज सिंह चौहान माइक थामे ‘ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे’ गीत गाते दिखे। वहीं, कैलाश विजयवर्गीय उनका हाथ अपने हाथ में थामकर इस गीत को गुनगुनाते रहे। जब गीत का पहला अंतरा खत्म हुआ तो दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा लिया। वहीं, पार्टी के अन्य नेता और कार्यकर्ता तालियां बजाने लगे।

वीडियो मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है। विधानसभा के भीतर दोनों नेता दोस्ती की मिसाल पेश कर रहे हैं। वहां मौजूद अन्य राजनेता इस गाने का लुत्फ उठा रहे हैं। आस पास मौजूद लोग वीडियो बनाने में मशगूल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here