Home Tags Bhopal

Tag: Bhopal

PM Modi Bhopal Visit: भोपाल को मिलेगी पहली वंदे भारत ट्रेन...

0
PM Modi Bhopal Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 1 अप्रैल को मध्य प्रदेश के भोपाल दौरे पर हैं। पीएम मोदी के भोपाल दौरे के दौरान वंदे भारत एक्सप्रेस के रूप में प्रदेश की जनता को बड़ी सौगात देने वाले हैं।

भोपाल गैस त्रासदी: जानें उस रात आखिर हुआ क्या था?

0
2 दिसंबर की सर्द रात में 1 ,दो नहीं बल्कि हज़ार से ज्यादा लोग भोपाल के हमीदिया अस्पताल में थे। चारों ओर मौत का तांडव हो रहा था, डॉक्टरों को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर क्या हुआ है और कैसे वे लोगों की जाने बचाए?

MBBS Books In Hindi: देश में पहली बार हिन्दी में होगी...

0
MBBS Books In Hindi: देश में पहली बार हिन्दी में होगी मेडिकल की पढ़ाई, अमित शाह ने मध्य प्रदेश में किया 3 किताबों का विमोचन

शराबबंदी को लेकर एक्शन में दिखी Uma Bharti, Wine Shop में...

Uma Bharti: पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती रविवार को अपने समर्थकों के साथ भोपाल में एक शराब की दुकान पर ईंट फेंक दी और जिला प्रशासन को शराब दुकान को एक सप्ताह के भीतर बंद करने को कहा है।

Madhya Pradesh: Bhopal में विवाद सुलझाने गई पुलिस की टीम पर...

0
Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश की राजधानी Bhopal में बदमाश बेलगाम हो गए हैं और इस चीज का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है........

Bhopal में एक परिवार के 5 लोगों ने कुत्ते पर ट्रायल...

0
Bhopal में एक ही परिवार के पांच लोगों ने जह़र पीकर सुसाइड करने का प्रयास किया। इसमें दो सदस्यों की मौत हो चुकी है, वहीं तीन जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि खुदकुशी करने वाले परिवार ने पहले जहर के असर को परखने के लिए उसे घर के पालतू कुत्ते पर टेस्ट किया। जब जहर से कुत्ते की मौत हो गई तो तब पूरे परिवार ने ज़हर पीने कर जान देने का प्रयास किया। जिसमें दो लोगों की मौत हो चुकी है।

Bhopal में PM Narendra Modi बोले- पद्म पुरस्कार लेने जब जनजातीय...

0
प्रधानमंत्री Narendra Modi 15 नवंबर को आदिवासी सम्मेलन ‘Janjatiya Gaurav Divas’ में भाग लेने के लिए मध्य प्रदेश के भोपाल में हैं। PM Narendra Modi 'जनजातीय गौरव दिवस’ के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे हैं। भोपाल में विपक्षियों पर वार करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ''मैं देख रहा था कि कैसे कुछ राजनीतिक दलों ने आदिवासी समाज को सभी सुविधाओं से वंचित रखा। सभी मुद्दों से निजात दिलाने के लिए वोट मांगे गए। वे सत्ता में आए लेकिन जो करने की जरूरत थी वह नहीं किया गया। उनके समाज को छोड़ दिया गया था।

Viral Video: पति के साथ Exercise कर रही थी महिला मित्र,...

0
Viral Video: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से एक अजीब वाक्या सामने आया है। यहां पर पति के साथ...

Bhopal: तीन अखबार मालिकों पर CBI ने दर्ज की FIR, जानें...

Bhopal: तीन अखबार मालिकों पर CBI ने FIR दर्ज किया है, इन अखबारों पर आरोप है कि फर्जी प्रसार संख्या के माध्यम...

जब शिवराज सिंह चौहान और कैलाश विजयवर्गीय ने गाया “ये दोस्ती...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय गाना गा रहे हैं। दोनों का यह वीडियो ट्विटर से लेकर फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!