Uttarkashi Love Jihad: पुरोला में महापंचायत के ऐलान के बाद पुलिस सख्‍त, जिले में धारा 144 लागू

Uttarkashi Love Jihad: उत्तरकाशी के बॉर्डर को पुलिस ने सील कर दिया है। एडीजी कानून व्यवस्था वी मुरुगैसन ने बताया कि उत्तरकाशी के बॉर्डर को पुलिस ने सील कर दिया है।

0
27
Uttarkashi Love Jihad Purola News
Uttarkashi Love Jihad Purola News

Uttarkashi Love Jihad:लव जिहाद के कथित मामलों को लेकर उत्तरकाशी जिला प्रशासन ने पुरोला में प्रस्तावित महापंचायत की अनुमति देने से इनकार कर दिया है।इसके साथ ही स्‍थानीय प्रशासन उत्तरकाशी जिले के पुरोला में 15 जून को प्रस्तावित महापंचायत पर नजर बनाए हुए है। पुलिस की सख्ती के बाद ग्राम प्रधानों का संगठन बैकफुट पर आ गया, लेकिन अब विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल जैसे हिंदूवादी संगठन खुलकर सामने आ गए हैं।
उनका साफतौर पर कहना है कि हम लव जिहाद के खिलाफ पुरोला में महापंचायत करेंगे। इसे देखते हुए पुरोला नगर क्षेत्र में जिला प्रशासन ने आज 14 जून से लेकर 19 जून तक लागू की धारा 144 लागू कर दी है।

Uttarkashi Love Jihad: पहले ही चेताया

Uttarkashi Love Jihad: इसके साथ ही स्थानीय प्रशासन ने मंगलवार को साफ कह दिया था कि ऐसी किसी गतिविधि की अनुमति हरगिज नहीं दी जाएगी। आवश्यकता पड़ी तो धारा 144 भी लगाई जा सकती है।

Uttarkashi Love Jihad: उत्तरकाशी के बॉर्डर सील

Uttarkashi Love Jihad: दूसरी तरफ, उत्तरकाशी के बॉर्डर को पुलिस ने सील कर दिया है। एडीजी कानून व्यवस्था वी मुरुगैसन ने बताया कि उत्तरकाशी के बॉर्डर को पुलिस ने सील कर दिया है और बाहरी जिलों से महापंचायत के लिए जाने वाले लोगों को पुलिस अब बॉर्डर पर ही रोकने लगी ही। पुरोला किसी भी प्रकार से 144 का उलंघन न हो, इसके लिए एक्स्ट्रा फोर्स के साथ पीएसी भी भेजी गई है। वहीं मामले में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर का कहाना है की बॉर्डर सील किया गया है। कोई भी व्यक्ति अगर धारा 144 का उलंघन करता है तो सख्ती बरती जाएगी।

Uttarkashi Love Jihad: मुस्‍लिम समुदाय 18 का 18 को महापंचायत का ऐलान

उत्‍तराखंड की राजधानी देहरादून में भी मुस्लिम समुदाय ने 18 जून को महापंचायत का ऐलान कर दिया है। पुरोला के ग्राम प्रधानों के संगठन ने 15 जून को महापंचायत का ऐलान किया था, लेकिन सरकार का सख्त रुख देखते हुए मंगलवार को प्रधान संगठन बैकफुट पर आ गया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here