UP News: साड़ी विक्रेता की हत्या कर खेत में फेंका शव, प्रेम प्रसंग में हत्या का आरोप, प्रेमिका के भाई की तलाश में जुटी पुलिस

मृतक की तुषौर गांव के चूड़ी वाली गली में साड़ी की दूकान है। उसी मार्किट में ज्वेलरी की दूकान चलाने वाली युवती से उसके प्रेम संबंध चल रहे थे। मृतक के पिता ने बताया कि प्रेमिका का भाई दीपक ही उनके बेटे को घर से बुलाकर ले गया था।

0
470
UP News
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश के फारूखाबाद जिले के थाना राजेपुर क्षेत्र से बेहद दर्दनाक खबर आ रही है। दरअसल, तुषौर गांव के एक मंदिर के पास खेत में एक युवक का शव मिला है। ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद थानाध्यक्ष राजेपुर दिनेश गौतम पुलिस बल के साथ पहुंचे और उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी दी। जानकारी होते ही अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह, क्षेत्राधिकारी अजेय शर्मा भी घटना स्थल पर पहुंच गये। वहीं फिल्ड यूनिट की टीम ने जांच पड़ताल के लिए नमूने लिए। धीरे-धीरे शव मिलने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई।

download 36
UP News: मृतक युवक

UP News: पिता और भाई ने की शव की शिनाख्त

बता दें कि तीन दिन पहले कोतवाली फतेहगढ़ में एक युवक के लापता होने की सूचना दर्ज की गई थी। जिसके आधार पर कोतवाली प्रभारी जेपी पाल गुमशुदा युवक के पिता मोहम्मद सलीम व उसके पुत्र को घटना स्थल पर बुलाया। यहां उन्होंने शव की शिनाख्त अपने पुत्र व भाई साफेज के रुप में की। घटना की जानकारी होने पर परिजनों के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है। पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

download 35
UP News: मृतक युवक के पिता

UP News: प्रेमिका के भाई पर हत्या का आरोप

गौरतलब है कि मृतक की तुषौर गांव के चूड़ी वाली गली में साड़ी की दूकान है। उसी मार्किट में ज्वेलरी की दूकान चलाने वाली युवती से उसके प्रेम संबंध चल रहे थे। मृतक के पिता ने बताया कि प्रेमिका का भाई दीपक ही उनके बेटे को घर से बुलाकर ले गया था। वहीं मृतक की प्रेमिका ने ही कोतवाली फतेहगढ़ में यह जानकारी दी थी उसका भाई दीपक शाफैज को बुला कर ले गया था।अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत होने का कारण पता चलेगा। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गयी है।

(फारूखाबाद से Anil Verma Shekhar की रिपोर्ट)

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here