Unnao सड़क हादसे में तीन पुलिस कर्मियों की मौत, यूपी डायल 112 पर चढ़ गया था टैंकर

0
497
Unnao Road Accident
Unnao Road Accident

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में भयंकर सड़क हादसे में तीन पुलिस कर्मियों की मौत हो गई। इसमें दो महिला पुलिस कर्मी समेत तीन पुलिस कर्मी दब गए, वहीं एक सिपाही ने साइड की खिड़की से कूदकर जान बचा ली। हादसा शुक्रवार रात करीब 8 बजे के आस-पास हुआ है। यहां पर उन्नाव हरदोई मार्ग पर सामने से आ रहे अनियंत्रित टैंकर से बचने के लिए प्रयास में यूपी डायल 112 पुलिस वाहन खंती में चला गया और फिर उसके ऊपर टैंकर पलट गया। जगह पर ही गाड़ी का भूसा बन गया।

घटनास्थल से सामने आई तस्वीरों को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयान था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल ने आनन फानन में क्रेन और बुलडोजर की मदद से गाड़ी के नीचे दबे पुलिस कर्मी को बाहर निकाला और अस्पताल भेजा।

Unnao हादसे में मारे गए पुलिस कर्मियों के नाम

Unnao
Unnao

अस्पताल में घायलों को भर्ती कराने के कुछ समय बाद ही डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य पुलिस कर्मी घायल हैं। रात के समय 112 की पीआरवी 2908 टीम साल्हेनगर करौंदी प्वाइंट से एसआर पंप प्वाइंट के लिए जा रही थी। जटपुरवा वजीरगंज के पास हरदोई की तरफ से आ रहा एक तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित हो गया। उससे बचने के लिए गाड़ी को घुमाया लेकिन गाड़ी टैंकर के नीचे चली गई और भयंकर हादसा हो गया।

घटना में जान गंवाने वालों पुलिस कर्मियों का नाम रीता कुशवाहा पत्नी प्रभाकांत कुशवाहा निवासी टिपटिया रसूलाबाद कानपुर देहात, शशिकला यादव निवासी गा्रम करहा थाना मोहमदाबाद जिला मऊ, चालक कृष्णनेंद्र निवासी जैनपुर थाना अकबरपुर जिला कानपुर देहात कार के अंदर दब गये।

Unnao हादसे पर CM Yogi ने जताया दुख

Unnao
Unnao

हादसे पर राज्य के CM Yogi Adityanath ने दुख जताया है। उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी। प्रदेश सरकार हादसे में जान गंवाने वाले पीड़ित परिवारों के साथ है। बता दें कि घटना की कई तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें दिख रहा है कि पुलिस की गाड़ी 112 किस तरह से खिलौना बन गई है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here