Udhdhav Thackeray ने कॉलेज डिग्री को लेकर PM Modi पर साधा निशाना, भाजपा पर ध्रुवीकरण का लगाया आरोप

Udhdhav Thackeray: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को हिंदुत्व विचारक दिवंगत वी.डी. सावरकर के अखंड भारत” के सपने को पूरा करने की चुनौती दी।

0
110
Udhdhav Thackeray top news
Udhdhav Thackeray top news

Udhdhav Thackeray: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कॉलेज डिग्री विवाद को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। इससे एक दिन पहले गुजरात उच्च न्यायालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पीएम मोदी की डिग्रियों का ब्योरा मांगने पर 25,000 रुपये का जुर्माना लगाया था। ठाकरे ने कहा, देश में ऐसे कई युवा हैं जिनके पास डिग्री है लेकिन नौकरी नहीं है, लेकिन जब पीएम को डिग्री दिखाने के लिए कहा जाता है, तो जुर्माना 25,000 रुपये है। यह कौन सा कॉलेज है जो इस बात पर गर्व महसूस नहीं करता है कि प्रधानमंत्री ने वहां से पढ़ाई की है?

Udhdhav Thackeray news
Udhdhav Thackeray

Udhdhav Thackeray: हम अभी भी एक साथ हैं

Udhdhav Thackeray: उन्‍होंने पूर्व सहयोगी भाजपा पर भी आरोप लगाया कि उन्होंने केवल मुख्यमंत्री बनने के लिए वैचारिक रूप से अलग कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन किया। ठाकरे ने कहा हां, हम सत्ता के लिए एक साथ आए थे, लेकिन इसे खोने के बावजूद, हम अभी भी एक साथ हैं। इससे भी मजबूत हैं।” ठाकरे ने भाजपा पर अवसर के हिसाब से लोगों का ध्रुवीकरण करने का आरोप लगाया।

Udhdhav Thackeray: महाविकास आघाड़ी की पहली रैली

Udhdhav Thackeray: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को हिंदुत्व विचारक दिवंगत वी.डी. सावरकर के अखंड भारत” के सपने को पूरा करने की चुनौती दी। छत्रपति संभाजी नगर में साम्प्रदायिक हिंसा के कुछ दिन बाद महाविकास आघाड़ी की पहली रैली को संबोधित करते हुए ठाकरे ने ‘सावरकर गौरव यात्रा को लेकर भाजपा और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर निशाना साधते हुए कहा कि पवित्र भगवा (ध्वज) उनके हाथों में अच्छा नहीं लगता।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here