Bihar में बढ़ रहा है जहरीली शराब से मरने वालों का आंकड़ा, अब तक 38 लोगों की हुई मौत

0
259

Bihar में जहरीली शराब के पीने से कई लोगों की मौत हो गई है और लगातार यह संख्या बढ़ती जा रही है। ताजा आंकड़ों के अनुसार अब तक बिहार में जहरीली शराब के पीने से 38 लोग अपनी जान गवा चुके हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार बेतिया में 15 लोगों की, गोपालगंज में 11 लोगों की और हाजीपुर और मुजफ्फरपुर जिले में बाकी लोगों की मौत हुई है।

हालांकि अधिकारियों के अनुसार पश्चिमी चंपारण और Gopalganj में अब तक जहरीली शराब के सेवन से 25 लोगों की मौत हुई है और वहीं गोपालगंज के डीएम ने जानकारी दी कि जिले में 11 लोगों की मौत जहरीली शराब के पीने से हुई।

राज्‍य की प्रमुख विपक्षी दल आरजेडी समेत अन्‍य दल जहरीली शराब के मुद्दे को लेकर लगातार एनडीए की सरकार पर हमला बोल रहे हैं। वहीं इन घटनाओं के कारण Bihar के मुख्यमंत्री Nitish Kumar खासे नाराज बताए जा रहे हैं। अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने अधिकारियों से कहा है कि वह इस मामले में सख्त एक्शन लें और इसी के चलते कई अधिकारियों को निलंबित किया जा चुका है। गोपालगंज में 50 जगहों पर छापा मारा गया, 19 लोगों की गिरफ्तारी के साथ 270 लीटर शराब भी बरामद की गई है।

Tejashwi का दावा जहरीली शराब से 50 लोगों की हुई मौत

राजद नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को दावा किया था, “जब गड़बड़ चीज पीजियेगा तो आप चले जाइयेगा”- नीतीश जी शराबबंदी पर बड़बड़ करने वालों के राज में विगत 3 दिनों में ही जहरीली शराब से 50 से अधिक मौतें हो चुकी है। मुख्यमंत्री स्वयं, प्रशासन, माफिया और तस्कर पुलिस पर कारवाई की बजाय पीने वालों को कड़ा सबक सिखाने की धमकी देते रहते हैं।”

यह भी पढ़ें: Bihar: शराब से हुई मौतों पर सख्त हुए Nitish Kumar, कठोर कार्रवाई का दिया आदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here