Tamil Nadu News: चेन्नई में BJP नेता की बेरहमी से हत्या, पार्टी ने अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस को दिया अल्टीमेटम

Tamil Nadu News: तमिलनाडु के भाजपा नेता के अन्नामलाई ने कहा कि राज्य में कोई भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने चेन्नई पुलिस से हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को तुरंत गिरफ्तार करने का आग्रह किया। वहीं भाजपा के सदस्यों ने अस्पताल के सामने धरना दिया, जहां उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए रखा गया था।

0
186
Tamil Nadu News
Tamil Nadu News

Tamil Nadu News: तमिलनाडु के चेन्नई में भाजपा के एससी/एसटी नेता की मंगलवार, 24 मई को तीन बदमाशों ने हत्या कर दी थी। बालाचंदर भाजपा के एससी/एसटी सेंट्रल चेन्नई प्रमुख थे। चूंकि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही थी, इसलिए सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उन्हें एक व्यक्तिगत सुरक्षा गार्ड दिया गया था। बताया जा रहा है कि बालचंदर समिनायकन गली में कुछ आदमियों से बात कर रहे थे और उनका पीएसओ चाय पीने गया था। ठीक उसी समय तीन लोगों ने उसे घेर लिया और बेरहमी से उसकी हत्या कर दी।

राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बालचंदर को पास के सरकारी अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल जिस इलाके में हत्या हुई थी, उसकी घेराबंदी कर दी गई है और फोरेंसिक टीम सबूत जुटाने के लिए जांच कर रही है।

download 18 2
Tamil Nadu News: भाजपा कार्यकर्ता

Tamil Nadu News: चेन्नई पुलिस को भाजपा नेताओं का अल्टीमेटम

बता दें कि भाजपा के नेता की मौत ने शहर में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। हत्याकांड के बाद विपक्षी नेता एडप्पादी के. पलानीस्वामी ने भी कानून और व्यवस्था की स्थिति की आलोचना करते हुए दावा किया कि चेन्नई ‘हत्या शहर’ में बदल गया है। उन्होंने कहा कि पिछले 20 दिनों के भीतर 18 हत्याएं हुई हैं। वहीं घटना के बाद भाजपा नेताओं ने चेन्नई पुलिस को अपराधियों को पकड़ने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

Tamil Nadu News: भाजपा नेता के अन्नामलाई बोले-हत्यारों की हो जल्द गिरफ्तारी

तमिलनाडु के भाजपा नेता के अन्नामलाई ने कहा कि राज्य में कोई भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने चेन्नई पुलिस से हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को तुरंत गिरफ्तार करने का आग्रह किया। वहीं भाजपा के सदस्यों ने अस्पताल के सामने धरना दिया, जहां उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए रखा गया था। नागराजन ने पूछा कि चेन्नई तमिलनाडु की राजधानी है या हत्या की राजधानी।

उन्होंने कहा कि राज्य भर में इस तरह की घटना हो रही है। क्या यही है द्रविड़ मॉडल? हत्या मुख्य सड़क पर जनता के सामने हो रही है। यहां आम आदमी को किस तरह की सुरक्षा है? बालाचंदर भाजपा के युवा, गतिशील नेता थे। उन्होंने क्षेत्र में हो रही गड़बड़ी पर सवाल उठाया। उसने कुछ लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। अपने भाई सहित दुकानों से ममूल एकत्र किया। अगर पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई की होती तो यह घटना कभी नहीं होती।

download 19 2
Tamil Nadu News: पुलिस को भाजपा का अल्टीमेटम

Tamil Nadu News: पुलिस ने किया आरोपों को खारिज

भाजपा नेता ने कहा कि अपराध के लिए जिम्मेदार सभी लोगों को पकड़ा जाना चाहिए और उन्हें कड़ी सजा दी जानी चाहिए। वहीं चेन्नई के पुलिस आयुक्त शंकर जीवाल ने उन खबरों को खारिज कर दिया कि पिछले 20 दिनों में चेन्नई में करीब 18 हत्याएं हुई हैं और कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ रही है। जिवाल ने यह भी दावा किया कि हत्या के मामलों में 25 प्रतिशत की कमी आई है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों में कुछ घटनाएं हुई हैं। हम जांच कर रहे हैं और अगर अधिकारी दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here