UP News: गाजियाबाद में कानून की उड़ाई धज्जियां, मेन मार्केट पर कार सवार स्‍टंटबाजों ने काटा बवाल: Video Social Media पर हो रहा Viral

UP News:एक युवक बेखौफ कार से स्टंट कर रहा है।उक्‍त युवक को न पुलिस और न ही कानून की परवाह है। युवक के दोनों हाथों में ट्राफी जैसी वस्तु है। इस दौरान एक युवक कार में लगा सनरूफ खोलकर कार के ऊपर स्टंटबाजी कर रहा है।

0
153
UP News: Pocso Court
UP News

UP News: गाजियाबाद स्थित मोदीनगर के निवाड़ी रोड बाजार में मंगलवार को कार से स्‍टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।दरअसल एक युवक बेखौफ कार से स्टंट कर रहा है।उक्‍त युवक को न पुलिस और न ही कानून की परवाह है। युवक के दोनों हाथों में ट्राफी जैसी वस्तु है। इस दौरान एक युवक कार में लगा सनरूफ खोलकर कार के ऊपर स्टंटबाजी कर रहा है।वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि आरोपी युवक कार के सनरूफ पर जानलेवा stunt कर रहा है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। वहीं गाजियाबाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

UP News
UP News

UP News: स्‍टंटबाजों के कारनामों से लगा जाम

UP News

स्‍टंटबाजों के कारनामों के चलते कार की धीमी गति होने से निवाड़ी मार्ग पर लंबा जाम लग गया। इसके बाद किसी ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर गाजियाबाद पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। शिकायतकर्ता ने वीडियो को निवाड़ी रोड बाजार का बताया है वहीं दूसरी तरफ सौदा रोड पर भी कुछ लोग मुख्‍य सड़क पर स्टंट करते दिखाई दिए।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here