UP News:प्रयागराज में प्रेमी जोड़े को मारी गोली, प्रेमी की मौत, प्रेमिका जिंदगी और मौत से जूझ रही

UP News:प्रेमिका को घायल अवस्था में स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।युवक अर्णव सिंह का शव प्रेमिका के छत पर मिलने की बात सामने आई है।पुलिस के मुताबिक दोनों एक ही कॉलेज मे इंटर मीडिएट की पढ़ाई कर रहे थे। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

0
263
UP News
Murder in Naini

UP News: प्रयागराज के नैनी इलाके में अर्णव सिंह नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान उसकी प्रेमिका भी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई। प्रेमिका को घायल अवस्था में स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।युवक अर्णव सिंह का शव प्रेमिका के छत पर मिलने की बात सामने आई है।पुलिस के मुताबिक दोनों एक ही कॉलेज मे इंटर मीडिएट की पढ़ाई कर रहे थे। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन अर्णव सिंह की हत्या किसने की और उसकी प्रेमिका को गोली किसने मारी? ये राज पूरी तरह से खुल नहीं सका है।

WhatsApp Image 2022 05 25 at 12.33.17 PM
Murder in Naini

UP News:युवती के पिता के लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारने की बात

UP News
UP News

एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार के मुताबिक युवती के पिता के लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारने की घटना सामने आई है। ऐसे में आशंका युवती के पिता पर जताई जा रही है कि युवती के पिता ने युवक की हत्या के बाद बेटी को भी गोली मार दी।

पुलिस के मुताबिक मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, युवती को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच और कार्रवाई की जाएगी। दोनों पक्षों से मामले में तहरीर लेकर कार्रवाई की जा रही है। जो कोई भी घटना का जिम्मेदार होगा, उसको किसी तरीके से बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस फिलहाल घटना के सभी पहलुओं को लेकर गहनता से जांच पड़ताल करने में जुटी है।

संबंधित खबरें

https://apnnews.in/up-news-cyber-thug-sent-fraud-messges/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here