अलमारी में लिव-इन पार्टनर का शव, कमरे में दूसरी लड़की, जानिए खौफनाक श्रद्धा मर्डर केस से जुड़े नए राज

0
154
Shradha Murder Case में हुए कई नए खुलासे; जहां श्रद्धा के किए 35 टुकड़े, वहीं दूसरी गर्लफ्रेंड के साथ किया ये काम
Shradha Murder Case में हुए कई नए खुलासे; जहां श्रद्धा के किए 35 टुकड़े, वहीं दूसरी गर्लफ्रेंड के साथ किया ये काम

दिल्ली के दिल दहलाने वाले Shradha Murder Case में अब तक कई हैरान करने वाले खुलासे हो चुके हैं। आरोपी आफताब अमीन ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड का कत्ल किया है। इसके बाद आफताब के बयानों के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही हैं। हालांकि, पुलिस ने आफताब को अभी 5 दिन के रिमांड में रखा है ताकि उससे जुड़े सभी राज खुल सकें।

live in
Shradha Murder Case

सूत्रों के मुताबिक पुलिस श्रद्धा और आफताब के करीबियों की तलाश में हैं ताकि इनके बारे में पता किया जा सकें। पुलिस ने आफताब के सोशल मीडिया अकाउंट्स भी खंगाले हैं जिसमें इस बात की जानकारी मिली है कि श्रद्धा से पहले आफताब का और 4 लड़कियों से रिश्ता था। पुलिस उन तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। साथ ही पुलिस ने आफताब के घर से जूते-चप्पल और कुछ सामान इकट्ठा किए हैं जिसकी फॉरेन्सिक जांच की जाएगी। आफताब ने पूछताछ में यह भी बताया है कि श्रद्धा का मर्डर करने के बाद भी कई दिनों तक उसने श्रद्धा के सोशल मीडिया अकाउंट को अपडेट किया है।

9fa69e1e058d53a60f5f93437fb641581668483111687457 original
Shradha Murder Case

Shradha Murder Case: आफताब को छोड़ना चाहती थी श्रद्धा

पुलिस अपनी जांच के दौरान श्रद्धा के कुछ दोस्तों से मिली। श्रद्धा की एक दोस्त का कहना है कि श्रद्धा आफताब को छोड़ना चाहती थी। शुरुआती दिनों में दोनों का रिश्ता नॉर्मल था लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच परेशानियां शुरू हो गई थी। श्रद्धा आफताब की कई हरकतों से काफी परेशान थी। लेकिन आफताब हमेशा श्रद्धा पर अलग-अलग बातों का जोर डालता था। इतना ही नहीं, इस बात का भी खुलासा हुआ है कि मर्डर करने के दो दिन बाद आफताब ने डेटिंग ऐप के जरिए एक दूसरी लड़की से मुलाकात की और उसे अपना घर बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए हैं। इस दौरान आफताब ने श्रद्धा की बॉडी को अल्मारी में छुपा दिया था।

live in 1
Shradha Murder Case

Shradha Murder Case: अब तक नहीं मिला श्रद्धा का सिर

आफताब ने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े किए थे। जिसको आरोपी ने महरौली के जंगल में एक-एक करके फेंका है। हालांकि, पुलिस को जंगल से श्रद्धा के हड्डियों के कुछ अवशेष मिले हैं जिनकी जांच की जा रही है। लेकिन अब तक पुलिस के हाथ श्रद्धा का सिर नहीं लगा है। बताया जा रहा है कि इसके लिए पुलिस आफताब को अपने साथ जंगल ले जाएगी।

Shradha Murder Case: इंटरनेट से जानकारी लेकर रची साजिश

आफताब ने श्रद्धा का मर्डर करने के बाद इंटरनेट की मदद से सारे सबूतों को मिटाने की कोशिश की है। आफताब ने बताया कि उसने इंटरनेट पर देखा कि खून के धब्बे मिटाने के लिए कौन-सा कैमिकल इस्तेमाल करना है। श्रद्धा के शरीर के टुकड़े करने के बाद पूरे घर को सोडियम हाइपो क्लोराइड से धोया था ताकि पुलिस के हाथ कोई सबूत ना लगे। सोडियम हाइपो फ्लोराइड के इस्तेमाल के बाद फॉरेंसिक टीम को सबूत मिलने में मुश्किल होती है।

इतना ही नहीं, आफताब ने मर्डर के बाद ‘Dexter’ वेब सीरीज देखी थी जिससे उसने आइडिया लिया था कि बॉडी को कैसे डिस्पोज करना है। इंटरनेट से ही उसने देखा था कि ह्यूमन ऑटोनामी, ऑटोप्सी, शरीर को टुकड़ों में कैसे काटा जाये।

संबंधित खबरें:

लिव-इन पार्टनर के किए 35 टुकड़े, 18 दिन तक लगाता रहा ठिकाने; 6 महीने बाद हुआ खुलासा…

जब पिता की ‘हत्यारिन’ नलिनी से जेल में मिलने गई थी प्रियंका, भर आईं थी आंखें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here