Shahbad Dairy Girl Murder: आरोपी ने 3 दिन में बनाई हत्‍या की साजिश, जांच में कई कड़ियां जोड़ने में जुटी पुलिस

Shahbad Dairy Girl Murder: पुलिस पूछताछ में आरोपी साहिल ने बताया कि, हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू हरिद्वार से खरीदा था।

0
58
Shahbad Dairy Girl Murder News
Shahbad Dairy Minor Girl Murder

Shahbad Dairy Girl Murder: बाहरी दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में बीते रविवार को एक नाबालिग लड़की की हत्या कर दी गई। आरोपी साहिल दो दिन की पुलिस हिरासत में है। इस दौरान की गई पूछताछ में आरोपी ने कई बड़े खुलासे किए हैं।

पुलिस के अनुसार साहिल ने बताया कि उसने तीन दिन में हत्‍या करने की साजिश बनाई थी। दरअसल आरोपी साहिल ने 25 मई को नाबालिग लड़की के साथ हुई बहस के बाद पूरी घटना को अंजाम दिया।ऐसे में पुलिस का साफतौर पर कहना है कि ये जुनून में की गई हत्या नहीं, बल्कि पहले से तय किया गया मर्डर था।

आरोपी लगातार नाबालिग लड़की पर नजर बनाए हुए था।जिस जगह लड़की की दोस्त रहती थी, वो उसी जगह पर उसका इंतजार कर रहा था। उसे जैसे ही लड़की नजर आई, आरोपी ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए और उसके सिर को पत्थर से कुचल डाला।

shahbad Dairy girl Mother

Shahbad Dairy Girl Murder:चाकू हरिद्वार से खरीदा

Shahbad Dairy Girl Murder  top news
Shahbad Dairy Girl Murder

Shahbad Dairy Girl Murder: पुलिस पूछताछ में आरोपी साहिल ने बताया कि, हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू हरिद्वार से खरीदा था। हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि उसने चाकू कब और कहां खरीदा था?
वारदात को अंजाम देने के बाद उसने रिठाला मेट्रो स्टेशन के पास चाकू को फेंक दिया। इसके बाद आनंद विहार के लिए मेट्रो पकड़ी। वह यूपी के बुलंदशहर में अपनी बुआ के घर चला गया। उसे 29 मई को वहां से गिरफ्तार किया गया। 30 मई को कोर्ट ने उसे दो दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया।

पुलिस अभी तक हत्या में प्रयुक्‍त चाकू बरामद नहीं कर सकी है।साहिल का फोन जब्त कर लिया है और हत्या के समय पहने गए खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने साहिल और नाबालिग लड़की के बीच हुई बातचीत पर भी ध्‍यान दे रही है।

Shahbad Dairy Girl Murder:पुलिस प्रेम प्रसंग के मामले की जांच में जुटी

Shahbad Dairy Girl Murder:पुलिस के अनुसार, साहिल और नाबालिग लड़की बीते 2 सालों से रिश्ते में थे। पिछले माह ही दोनों ने मिलना बंद कर दिया था।दूसरी तरफ मृतका के परिजन साहिल के साथ रिश्तों को नकार रहे हैं।दो साल पहले दोनों की मुलाकात शाहबाद डेरी में हुई थी और उनके बीच दोस्ती हो गई थी।
कुछ समय पहले लड़की ने साहिल के साथ अपने रिश्ते खत्म कर लिए थे और उसी इलाके के दूसरे शख्स के साथ दोस्ती कर ली थी। पुलिस के अनुसार,साहिल को ये बर्दाश्त नहीं हुआ। उसने 25 मई को लड़की के साथ गाली-गलौज भी की थी।

पुलिस के अनुसार लड़की के दोस्तों ने कथित तौर पर साहिल को पीटने की धमकी दी थी।इसी बीच 28 मई को लड़की एक दोस्त के घर पर बर्थडे पार्टी में शामिल होने गई थी।जैसे ही वह तैयार होने के लिए एक पब्लिक टॉयलेट में गई।उसके बाहर निकलते ही आरोपी साहिल ने उसकी हत्या कर दी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here