शाहबाद में नाबालिग की हत्‍या पर बोले- CM Arvind Kejriwal, आरोपी को दिलवाएंगे कठोर से कठोर सजा

CM Arvind Kejriwal: मालूम हो कि बीते सोमवार राजधानी दिल्‍ली में दिल दहलाने वाली घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया।

0
45
CM Arvind Kejriwal on Shahbad Dairy Girl Murder
CM Arvind Kejriwal on Shahbad Dairy Girl Murder

CM Arvind Kejriwal:बाहरी दिल्‍ली के शाहबाद डेरी में नाबालिग की हत्‍या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।इस मामले में अब कई राजनीतिक दल भी सियासत कर रहे हैं। इसी क्रम में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संवाददाता सम्‍मेलन कर आरेापी को कठोर से कठोर सजा दिलाने की बात कही।16 वर्षीय मृतका के परिवार को 10 लाख रुपये की सहायता राशि देने का ऐलान किया।
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये बहुत दर्दनाक हादसा है। उसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है। आरोपी (साहिल) को कठोर से कठोर सजा दिलाने के लिए दिल्ली सरकार कोर्ट में बड़े से बड़ा वकील खड़ा करेगी। मृतका के परिजनों को 10 लाख रुपए का मुआवजा देंगे।

आप मंत्री आतिशी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि आज वो पीड़ित परिवार से मिलने जा रही हैं।ऐसे में आतिशी इसी समय पीड़ित परिवार को चेक सौंप सकती हैं। आतिशी ने ट्वीट कर कहा कि, ‘आज दोपहर 3 बजे मैं पीड़ित परिवार से मिलने जा रही हूं. इस मुश्किल घड़ी में हम उसके परिवार के साथ खड़े हैं।’

CM Arvind Kejriwal on ShahBad Dairy Girl Murder
CM Arvind Kejriwal

CM Arvind Kejriwal: जानिए क्‍या है पूरा मामला?

CM Arvind Kejriwal:मालूम हो कि बीते सोमवार राजधानी दिल्‍ली में दिल दहलाने वाली घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया।सरेराह नाबालिग लड़की साक्षी पर आरोपी साहिल ने चाकू और पत्‍थर से ताबड़तोड़ 40 वार कर हत्‍या कर दी। मृतक लड़की की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। इसमें शरीर पर चाकू के करीब 16 जख्‍म मिले हैं। गर्दन पर 6 जख्‍म और पेट पर 10 जख्‍म हैं। साहिल ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। साहिल ने पुलिस पूछताछ में कहा कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं। उसने बताया कि कई दिनों से लड़की उसे नजरअंदाज कर रही थी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here