पीड़ित परिवार से मिले BJP सांसद Hans Raj Hans, बोले- ”बेटियों की सुरक्षा सबकी जिम्‍मेदारी”

Hans Raj Hans: भाजपा सांसद हंसराज हंस ने कहा कि इस घटना का वीडियो ऐसा है। जिसे देखा ही नहीं जा सकता। इस घटना को किसी राजनीति से नहीं जोड़ सकते।

0
17
BJP MP Hans Raj Hans on Delhi Girl Murder
BJP MP Hans Raj Hans

Hans Raj Hans: दिल्‍ली से भाजपा के सांसद हंसराज हंस ने शाहबाद डेरी इलाके में हुई घटना पर गहरा शोक जताया।सांसद हंसराज हंस मंगलवार को शाहबाद डेयरी स्‍थित मृतका के घर पर पहुंचे।उन्‍होंने मृतका के माता-पिता और परिजनों से मुलाकात की।इस मौके पर उन्‍होंने गहरी संवेदना जताई।उन्होंने 16 वर्षीय मृतका के परिजनों से कहा कि साक्षी को न्याय दिलाने और आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए उनके साथ हैं।

Hans Raj Hans: उन्‍होंने कहा कि वे पीड़ा की इस घड़ी में अकेला न महसूस करें। सभी लोग आपके साथ हैं। दूसरी तरफ आरोपी साहिल को पुलिस ने आज अदालत में पेश किया। उसे 2 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

Hans Raj Hans: घटना को राजनीति से जोड़ना गलत

Hans Raj Hans: भाजपा सांसद हंसराज हंस ने कहा कि इस घटना का वीडियो ऐसा है। जिसे देखा ही नहीं जा सकता। इस घटना को किसी राजनीति से नहीं जोड़ सकते।हम भी इसी समाज से जुड़ें हैं और इसका अभिन्न अंग हैं।हमारे घर में क्या मां बेटी नहीं हैं? इस दौरान मृतका की मां ने मांग की है कि हत्यारोपी साहिल सरफराज को कम से कम फांसी की सजा होनी चाहिए।

Hans Raj Hans: बीजेपी एमपी हंसराज हंस ने कहा कि बेटी की सुरक्षा की जिम्मेदारी सभी की है। हम सभी को इस घटना से सबक लेते हुए मिल जाना चाहिए। हम सबकी बहन बेटियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी है। अगर मौके पर मौजूद लोग दरिंदे को उसी वक्त दबोच लेते तो ऐसा होता नहीं।
इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिजनों को एक लाख रुपये का चेक भी सौंपा। शाहबाद डेयरी मर्डर को लेकर जानकारी ये भी है कि आज दोपहर 3 बजे दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी साक्षी के परिवार से मिलने पहुंचेंगी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here