Rajendra Nagar Bypoll Result : राजेंद्र नगर से फिर AAP ने दर्ज की जीत, 11 हजार वोटों से जीते दुर्गेश पाठक

AAP प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि राजेंद्र नगर सीट से पार्टी के दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) ने 11,555 वोटों से जीत हासिल की है।

0
221
Rajendra Nagar Bypoll Result:
Rajendra Nagar Bypoll Result : राजेंद्र नगर से फिर आप ने दर्ज की जीत

Rajendra Nagar Bypoll Result: दिल्ली के राजेंद्र नगर में एक बार फिर आम आदमी पार्टी ने अपना परचम लहराया है। यहां से विधानसभा उपचुनाव में दुर्गेश पाठक ने जीत दर्ज की है। बता दें कि मतगणना सुबह 8 बजे शुरू हुई थी। दुर्गेश पाठक का मुकाबला भाजपा के राजेश भाटिया से था।

Rajendra Nagar Bypoll Result
Rajendra Nagar Bypoll Result : राजेंद्र नगर से फिर आप ने दर्ज की जीत

11 हजार से अधिक वोटों के अंतर से जीते Durgesh Pathak

वहीं, आम आदमी पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि राजेंद्र नगर सीट से पार्टी के दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) ने 11,555 वोटों से जीत हासिल की है। मिली जानकारी के अनुसार, आप उम्मीदवार दुर्गेश पाठक को 29,139 मत, भाजपा के राजेश भाटिया को 19,097 और कांग्रेस की प्रेमलता को 1171 वोट मिले हैं।

Rajendra Nagar Bypoll Result : 23 जून को हुई थी वोटिंग

बता दें कि 23 जून को राजेंद्र नगर में हुए उपचुनाव में करीब 43.75 फीसदी वोटिंग हुई थी। दरअसल, यह सीट आप नेता राघव चड्ढा के राज्यसभा के लिए चुने जाने के बाद खाली हुई थी। आम आदमी पार्टी ने इस सीट से दुर्गेश पाठक को अपना उम्मीदवार बनाया है, जबकि भाजपा ने राजेश भाटिया पर भरोसा जताया था। वहीं, कांग्रेस ने प्रेमलता को अपना प्रत्याशी बनाया था।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here