Pappu Yadav ने Prashant Kishor को प्रायश्चित करने की दी सलाह, कहा- देश को नफरती सियासत देने के लिए आप…

0
317
pappu yadav
pappu yadav

पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांति किशोर से माफी मांगने को कहा है। पप्पू यादव ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रशांत किशोर की मदद से ही देश में बीजेपी की सरकार बन सकी। ऐसे में अगर देश आज बीजेपी शासन से त्रस्त है तो इसके लिए प्रशांत किशोर को देश से माफी मांगनी चाहिए।

पप्पू यादव ने ट्वीट किया, ‘प्रशांत किशोर जी पहले आप प्रायश्चित कीजिए। इस देश को BJP की नफरती सियासत और सबसे घटिया मोदी सरकार की सौगात देने के आप प्रमुख जिम्मेदार हैं। त्रिपुरा जाकर उन से माफी मांगिये, जिनके घरों,उपासना स्थलों को BJP जला रही है। माफी मांगिये बेरोजगार युवाओं से, महंगाई से तबाह आम लोगों से!’

मालूम हो कि इससे पहले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा कि बीजेपी “कई दशकों” तक सत्ता से कहीं नहीं जा रही है और राहुल गांधी के साथ समस्या यह है कि उन्हें इसका एहसास नहीं है। प्रशांत किशोर के इस बयान से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कांग्रेस और गांधी परिवार के बीच बातचीत विफल रही है। इससे पहले अटकलें लगाई जा रही थीं कि प्रशांत कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

बीजेपी भविष्य की कांग्रेस साबित होगी

एक सवाल के जवाब में, प्रशांत किशोर ने कहा कि बीजेपी आने वाले सालों के लिए भारतीय राजनीति के केंद्र में रहेगी, चाहे वह जीते या हारे, ठीक उसी तरह जैसे आजादी के बाद शुरुआती 40 सालों में कांग्रेस रही थी। उन्होंने कहा, “बीजेपी भारतीय राजनीति का केंद्र बनने जा रही है … चाहे वे जीतें, चाहे वे हारें, जैसे कि कांग्रेस के लिए पहले 40 साल थे। बीजेपी कहीं नहीं जा रही है। एक बार जब आप भारत में 30 प्रतिशत से अधिक वोट हासिल कर लेते हैं मतलब आप जल्दी से सत्ता से दूर नहीं जा रहे हैं। तो कभी भी इस गलतफहमी में मत रहें कि लोग नाराज हो रहे हैं और वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटा देंगे। शायद वे मोदी को हटा दें लेकिन बीजेपी कहीं नहीं जा रही है।”

राहुल पीएम मोदी की ताकत को नहीं समझते’

उन्होंने कहा, “शायद यही समस्या राहुल गांधी के साथ है। उन्हें लगता है कि यह बस समय की बात है कि लोग उन्हें दूर कर देंगे। ऐसा नहीं हो रहा है।” उन्होंने कहा, “जब तक आप (पीएम मोदी की) ताकत को समझ नहीं लेते हैं, तब तक आप उन्हें हरा नहीं सकते।”

यह भी पढ़ें: प्रशांत किशोर बोले- “दशकों” तक सत्ता से कहीं नहीं जाने वाली BJP, राहुल गांधी को PM मोदी की ताकत का एहसास नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here