Loudspeaker विवाद के बीच MNS चीफ राज ठाकरे ने मराठी फिल्म ‘भोंगा ‘ का पोस्टर किया जारी

Loudspeaker: जनता तक संदेश पहुंचाने के लिए फिल्म एक अच्छा और प्रभावशाली माध्यम है। फिल्म भोंगा साल 2018 में ही बनकर तैयार हो गई थी लेकिन कोरोना के चलते इसे रिलीज नहीं किया जा सका।

0
308
Loudspeaker
Loudspeaker

Loudspeaker: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर को लेकर चल रहे विवाद के बीच एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने मराठी फिल्म भोंगा का पोस्टर जारी किया है। भोंगा का हिंदी में मतलब होता है लाउडस्पीकर। इस फिल्म के जरिये एमएनएस चीफ ने महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद को एक बार फिर हवा दे दी है।

एमएनएस छत्रप सेना के अध्यक्ष अमेया खोपकर, एमएनएस के महासचिव संदीप देशपांडे और अमोल खांगे ने फिल्म भोंगा को रिलीज करने का ऐलान कर दिया है। एमएनएस छत्रप सेना के अध्यक्ष अमेया खोपकर, एमएनएस के महासचिव संदीप देशपांडे और अमोल खांगे ने फिल्म भोंगा को प्रोड्यूस किया है।

संदीप देशपांडे ने फिल्म को लेकर कहा है कि लाउडस्पीकर का मुद्दा राज ठाकरे काफी समय से उठा रहे हैं। इसकी वजह से देश में तनाव का वातावरण बना हुआ है। लाउडस्पीकर का मुद्दा धार्मिक ही नहीं बल्कि सामाजिक भी है।

bhonga 3
Loudspeaker

Loudspeaker: फिल्म जनता तक संदेश पहुंचाने का माध्‍यम

loudspeaker
loudspeaker

उन्‍होंने कहा जनता तक संदेश पहुंचाने के लिए फिल्म एक अच्छा और प्रभावशाली माध्यम है। फिल्म भोंगा साल 2018 में ही बनकर तैयार हो गई थी लेकिन कोरोना के चलते इसे रिलीज नहीं किया जा सका। फिल्म को 2019 में राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया।

Loudspeaker: उन्‍होंने कहा कि हम एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे के आदेश से ही फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं।आगामी 3 मई को एमएनएस राज्य भर में महाआरती का आयोजन करने जा रही है। इसके अलावा 3 मई को अक्षय तृतीया भी है। जिस दिन लोग शुभ काम की शुरुआत करते हैं।

फिल्म के जरिए लोग राज ठाकरे का संदेश समझेंगे कि वो राज्य के लोगों को क्या समझाना चाह रहे हैं? राज ठाकरे लंबे समय से इस मुद्दे को उठा रहे हैं लेकिन बाकी राजनीतिक पार्टियां उनके बयान को अलग रंग देने की कोशिश कर रही हैं।

बता दें कि राज ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार को चेतावनी दी थी, कि अगर 3 मई तक राज्य में मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए तो 3 मई से उनके कार्यकर्ता नमाज के वक्त मस्जिद के सामने तेज आवाज में हनुमान चालीसा चलाएंगे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here