Viral Video: दूल्हा ने अपनी शादी में दूल्हन के साथ किया शानदार डांस, तेजी से हो रहा वायरल, आप भी देखें

0
465
Photo Credit : fashion_club_pooja

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर आये दिन खूब वीडियो वायरल हो रहे हैं। लोग वायरल वीडियो को देखना भी खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया कोई भी चीज वायरल करने का एक माध्यम बना हुआ है। इस समय एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी लुत्फ उठा सकते हैं। अधिकतर वीडियो शादी समारोह की वायरल होती है, क्योंकि लोगों की नजरें दूल्हा और दुल्हन पर टिकी होती है और उनकी वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं, जिससे इस तरह के वीडियो खूब वायरल हो जाते हैं।

Viral Video : तेजी से वायरल हो रहा है दुल्हा-दुल्हन का यह वीडियो, जानें क्या है मामला

आपको बता दें कि यह वीडियो भी शादी सामरोह की है। इस वीडियो में दूल्हा औऱ दुल्हन जयमाला के बाद डांस फ्लोर पर आ जाते हैं। दोनों मिलकर पंजाबी सिंगर गैरी संधु के फेमस गाने ‘दो गल्ला’ पर डांस करते हैं। दोनो ने इस गाने पर शानदार डांस किया। यह देखकर आस-पास खड़े लोग खुशी से ताली बजाने लगे वहीं घरवाले तो दूल्हा और दुल्हन पर नोटों की बारिश करने लगे। डांस करते समय दूल्हे ने एक बार दुल्हन को अपनी गोद में उठा लिया था।

https://www.instagram.com/reel/CVUe3cKjSnz/?utm_medium=copy_link

आपको बता दें की यह वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस डांस की वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को fashion_club_pooja  नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लोग खूब लाइक और कमेंट कर रहे है।

Viral Video: दूल्हा और दुल्हन ने किया अपनी शादी में शानदार डांस, देखकर लोगों के उड़े होश, आप भी देखें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here