Home Tags Pappu Yadav

Tag: Pappu Yadav

Chhath Puja 2021: तस्वीर शेयर कर बोले Pappu Yadav – इस...

0
Chhath Puja 2021 की शुरुआत हो गई है। पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के प्रमुख Pappu Yadav ने मंगलवार को एक फोटो के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बिहार और छठ पूजा का अपमान करने का इल्जाम लगाया है और कहा है कि इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा को माफी मांगनी चाहिए।

Pappu Yadav ने Prashant Kishor को प्रायश्चित करने की दी सलाह,...

0
पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांति किशोर से माफी मांगने को कहा है। पप्पू यादव ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रशांत किशोर की मदद से ही देश में बीजेपी की सरकार बन सकी। ऐसे में अगर देश आज बीजेपी शासन से त्रस्त है तो इसके लिए प्रशांत किशोर को देश से माफी मांगनी चाहिए।

Bihar By-Polls: Congress के बाद अब Pappu Yadav ने Tejashwi Yadav...

0
पप्पू यादव के मुताबिक कुशेश्वरस्थान में वह स्वयं अपने कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस की सहायता के लिए खड़े रहेंगे। पप्पू यादव ने राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर तीखा हमला किया और कहा कि विपक्ष को तो बिहार में मछली मारने से ही फुर्सत नहीं है।

बिहार चुनाव 2020: पांच चेहरे जो सुर्खियां बटोरने में रहे कामयाब,...

0
बिहार की सत्ता पर एनडीए राज करेगी इस का फैसला लंबे इंतजार के बाद हो गया है। बिहार विधानसभा की 243 सीटों...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!