यूपी पर्यटन विभाग के उप निदेशक ने किया सुसाइड, मुंबई में बिल्डिंग से लगाई छलांग

पुलिस इस आत्महत्या मामले को कई एंगल से जांच कर रही है।

0
51
Hyderabad News
Hyderabad News

Mumbai Suicide news: उत्तर प्रदेश के पर्यटन विभाग के उप निदेशक डीडी विमलेश कुमार औदिच्य ने मुंबई में एक बिल्डिंग से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के अनुसार, डीडी विमलेश ने आज यानी मंगलवार को मुंबई के तिलक नगर में एक बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर लिया। आत्महत्या की खबर मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई। मुंबई पुलिस ने बताया कि आत्महत्या को लेकर इस मामले में एडीआर के तहत केस दर्ज कर दिया गया है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Mumbai Suicide news:प्रतीकात्मक चित्र
Mumbai Suicide news:प्रतीकात्मक चित्र

Mumbai Suicide news: लखनऊ में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात थे डीडी विमलेश

प्राप्त जानकारी के अनुसार, डीडी विमलेश ने मुंबई के तारा गगन हाउसिंग सोसा बिल्डिंग नंबर 95 के कूदकर जान दी है। बताया गया कि उन्हें मौके से अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने डीडी विमलेश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस को डीडी विमलेश की पत्नी से पूछताछ में जानकारी मिली कि डीडी विमलेश ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी। वह यूपी सरकार के पर्यटन विभाग में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर कार्यरत थे। वह पिछले साल ही लखनऊ स्थित विभाग के हेड ऑफिस में इस पद पर तैनात हुए थे।

सामने आई काम से तनाव की बात
पुलिस इस आत्महत्या मामले को कई एंगल से जांच कर रही है। वहीं, मुंबई पुलिस के अनुसार, डीडी विमलेश की पत्नी का कहना है कि काम के तनाव के कारण डीडी विमलेश ने अपनी जान दी है। हालांकि, उन्होंने किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की है।

मृतक डिप्टी डायरेक्टर की पत्नी ने पुलिस को यह भी बताया कि काम के तनाव व घर से दूर रहने की वजह से उनके पति ने दो महीने पहले इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद उन्हें यूपी प्रदेश पर्यटन द्वारा 31 मार्च 2023 तक काम करने के लिए कहा गया था। वहीं, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में लग गई है।

यह भी पढ़ेंः

विदेश मंत्री का राहुल गांधी को जवाब, जानिए BBC डॉक्यूमेंट्री, पाकिस्तान और 1984 के दंगे पर क्या बोले जयशंकर?

उद्धव ठाकरे को लगा एक और झटका, संसद में शिवसेना ऑफिस…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here