Massive Fire In Telangana: सिकंदराबाद में लकड़ी के गोदाम में लगी भीषण आग, 11 प्रवासी मजदूरों की मौत

आग लगने के बाद 4-5 मजदूर भागने में सफल रहे, बाकी भीषण आग की चपेट में जिंदा जल गए। बचाए गए एक व्यक्ति की हालत गांधी अस्पताल में गंभीर बनी हुई है। सभी मृतक बिहार के प्रवासी श्रमिक हैं।

0
351
Massive Fire In Telangana
Massive Fire In Telangana

Massive Fire In Telangana: सिकंदराबाद के भोईगुड़ा में बुधवार तड़के एक लकड़ी के गोदाम में भीषण आग लगने से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई है। आग कथित तौर पर लगभग 4 बजे शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी, और कुछ ही मिनटों में पूरे गोदाम में लग गई। बताया जा रहा है कि गोदाम में लकड़ी के छिल्के भारी मात्रा में रखे गए थे। छिल्के में आग लगने के बाद यह और भी भीषण हो गया। आग उस वक्त लगी जब सभी श्रमिक सो रहे थे।

download 25 2
Massive Fire In Telangana

Massive Fire In Telangana: बिहार के प्रवासी मजदूरों की हुई मौत

आग लगने के बाद 4-5 मजदूर भागने में सफल रहे, बाकी भीषण आग की चपेट में जिंदा जल गए। बचाए गए एक व्यक्ति की हालत गांधी अस्पताल में गंभीर बनी हुई है। सभी मृतक बिहार के प्रवासी श्रमिक हैं। जानकारी के मुताबिक आग पास के एक कबाड़ गोदाम में भी लगी। हादसे की सूचना मिलने के बाद कम से कम आठ बचाव दलों के दमकल अधिकारियों ने आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत की। गोदाम भोईगुड़ा के बंसीलालपेट में स्थित है।

download 24 3
Massive Fire In Telangana

Massive Fire In Telangana: मुख्यमंत्री ने कीअनुग्रह राशि की घोषणा

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए मरने वालों में से प्रत्येक के लिए 5-5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की। राव ने मुख्य सचिव सोमेश कुमार को उनके शवों की स्वदेश वापसी की व्यवस्था करने का भी निर्देश दिया।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here