विधानसभा के शीतकालीन सत्र में गोद में बच्चा लेकर पहुंची NCP विधायक सरोज, जानिए फिर क्या हुआ…

सीमा विवाद पर ना हो राजनीति-सीएम शिंदे

0
90
Maharashtra News: एनसीपी विधायक सरोज बाबूलाल अहिरे
Maharashtra News: एनसीपी विधायक सरोज बाबूलाल अहिरे

Maharashtra News: महाराष्ट्र विधानसभा के शीतकालीन सत्र की शुरुआत हो चुकी है। इसमें प्रदेश के सभी विधायक, मंत्री और सीएम एवं डिप्टी सीएम शामिल होने वाले हैं। इस सत्र में राज्य के सीमा विवाद, प्रदेश के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा शिवाजी महाराज पर की गई टिप्पणी समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा और बहस होने की संभावना है। वहीं, नागपुर में सोमवार को विधानसभा के शीतकालीन सत्र में शामिल होने के लिए एनसीपी विधायक सरोज बाबूलाल अहिरे अपने नवजात के साथ पहुंची। अपने बच्चे को गोद में लिए सरोज मीडिया से बात भी की। बच्चे के साथ उनकी तस्वीर भी सामने आई है।

Maharashtra News: अपने मतदाताओं के लिए जवाब लेने आई हूं- सरोज

विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भाग लेने से पहले एनसीपी विधायक सरोज बाबूलाल अहिरे ने मीडिया से बात की। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, सरोज 30 सितंबर को मा बनीं हैं और आज सोमवार को शीतकालीन सत्र में भाग लेने के लिए पहुंची। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले ढाई सालों से कोरोना वायरस के कारण नागपुर में कोई सत्र आयोजित नहीं किया गया था। सरोज ने आगे कहा “आज सत्र आयोजित हो रहा है और मैं हाल ही में मां बनी हूं। आज अपने मतदाताओं के लिए जवाब लेने के लिए आई हूं।”

सीमा विवाद पर ना हो राजनीति-सीएम शिंदे
महाराष्ट्र विधानसभा के शीतकालीन सत्र की ताजा अपडेट के अनुसार, सदन में प्रदेश के सीएम एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र और कर्नाटक के सीमा विवाद पर अपनी बात कही है। उन्होंने कहा कि पहली बार केंद्रीय गृह मंत्री ने अंतर्राज्यीय सीमा विवाद में मध्यस्थता की है। इस मुद्दे पर अब राजनीति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें सीमावर्ती के निवासियों के साथ एकजुट होकर खड़ा होना चाहिए।
बता दें कि शीतकालीन सत्र को लेकर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार विधान भवन, जहां विधानमंडल के दोनों सदन हैं की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। लगभग 7 हजार पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।

यह भी पढ़ेंः

Elon Musk के इस पोल ने यूजर्स में फैलाई सनसनी, क्या Twitter को मिलेगा नया CEO?

Thai Navy Ship: थाईलैंड की खाड़ी में नौसेना का युद्धपोत डूबा, 75 जवान किए गए रेस्क्यू, 31 अब भी लापता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here