Lulu Mall Controversy: लुलु मॉल के मामले पर सीएम योगी सख्त, बोले- “माहौल खराब करने वाले से सख्ती से निपटा जाए”

Lulu Mall Controversy: CM Yogi Adityanath ने कहा कि लुलु मॉल को लेकर सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करना स्वीकार्य नहीं है।

0
315
Lulu Mall Controversy: लुलु मॉल के मामले पर सीएम योगी सख्त, बोले-
Lulu Mall Controversy: लुलु मॉल के मामले पर सीएम योगी सख्त, बोले- "माहौल खराब करने वाले से सख्ती से निपटा जाए"

Lulu Mall Controversy: लखनऊ में खुले लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का वीडियो सामने आने के बाद विवाद और बढ़ने लगा है। अब खुद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लुलु मॉल में हुई घटनाओं को लेकर नाराजगी जाहिर की है। सीएम योगी ने कहा है कि लखनऊ में खुले लुलु मॉल को राजनीति का अड्डा नहीं बनाया जाना चाहिए, प्रशासन को इसे गंभीरता से लेना चाहिए और ऐसे लोगों से सख्ती से निपटना चाहिए। सीएम योगी ने कहा जो लोग माहौल खराब कर रहे हैं उनको किसी भी कीमत पर बख्शा न जाए। वहीं, नमाज पढ़ने के मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

namaz
Lulu Mall Controversy

Lulu Mall Controversy: लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का वीडियो सामने आने के बाद हिन्दू संगठनो ने मॉल के बाहर हंगामा भी किया था जिसमें पुलिस ने अब तक 20 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, लुलु मॉल प्रशासन की तरफ से नमाज पढ़ने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया था जिसमें से 4 लोगों को मंगलवार को सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Mukhtar Abbas Naqvi
CM Yogi Adityanath ने कहा कि लुलु मॉल को लेकर सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करना स्वीकार्य नहीं है

Lulu Mall Controversy: हो रही विद्वेष फैलाने की कोशिश

सीएम योगी ने कहा कि लुलु मॉल को लेकर सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करना, सड़क जाम करना अनावश्यक तौर पर बयानबाजी करना ये स्वीकार्य नहीं है इसके जरिये विद्वेष फैलाने की कोशिश की जा रही है। लखनऊ पुलिस और प्रशासन को इसे गंभीरता से लेना चाहिए और सख्ती से निपटना चाहिए। वहीं, इस मामले पर सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान सामने आने के बाद विपक्ष ने भी सरकार पर हमला बोला है। वहीं इस मामले पर हिन्दू महासभा का कहना है कि वे इस मामले को कोर्ट पुलिस ले जाएंगे और पुलिस से कहा है कि बाकी आरोपियों को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

संबंधित खबरें:

Lulu Mall में धार्मिक कार्य करने पहुंचे 4 लोग गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला?

लखनऊ Lulu Mall में नमाज पढ़ने पर विवाद के बाद FIR दर्ज, अब सुंदरकांड का पाठ करने की मिली चेतावनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here