Women discloses her salary: सोशल मीडिया पर अपनी सैलरी बताना महिला को पड़ा भारी, कंपनी ने उठाया यह कदम…

Women discloses her salary: एक वीडियो में लेक्सी ने बताया कि कंपनी को सोशल मीडिया पर अपनी सैलरी के बारे में डिस्कस करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था।

0
340
Women discloses her salary
Women discloses her salary

Women discloses her salary: एक महिला ने नई जॉब मिलते ही अपनी सैलरी 16 लाख बता कर, एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसकी वजह से कंपनी ने उसको नौकरी से निकाल दिया।

लेक्सी लार्सन ने जून में टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि मार्केटिंग एजेंसी में उनको करीब 56 लाख सैलरी मिलती थी। उन्होंने यह भी बताया था कि टेक इंडस्ट्री में उन्हें नई नौकरी मिली, यहां उन्हें करीब 72 लाख रुपए मिला करेंगे।

वीडियो में लेक्सी ने अपनी स्पेंडिंग हैबिट्स के बारे में बात की थी, और फिर उन्होंने बताया था कि उन्हें नई जॉब कैसे मिली। लेकिन लेक्सी बोली कि कंपनी ने जब उनका टिकटॉक अकाउंट ढूंढ़ निकाला तो उन्होंने लेक्सी की वीडियो डिलीट करना शुरू कर दिया ताकि वह बॉस के गुस्से से बच सकें।

USA Today की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनको पता था कि National Labor Relations Act के अधार पर उन्हें सैलरी डिस्कस करने का अधिकार है। आखिर में उनकी सुपरवाइजर से टिकटॉक अकाउंट को लेकर बातचीत हुई थी।

IMAGE 22 18
Women discloses her salary

एक वीडियो में लेक्सी ने बताया कि कंपनी को सोशल मीडिया पर अपनी सैलरी के बारे में डिस्कस करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था। जब उन्होंने कंपनी से पूछा कि क्या उनके वीडियो ने किसी सिक्योरिटी नियमों का उल्लंघन किया, तो उनके सीनियर ने इसे मना कर दिया, लेकिन कंपनी ने बताया कि वे लोग किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

उस वीडियो की वजह से लेक्सी के टिकटॉक फॉलोअर्स काफी तेजी से बढ़े। उन्होंने वीडियो के आखिर में बताया कि नौकरी से निकाले जाने की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने अपने पुराने मैनेजर को फोन किया और उन्होंने अकाउंट मैनेजर के जॉब पर लेक्सी को फिर से ले लिया। लेक्सी के इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

संबंधित खबरें…

Zara Hatke: नीला आसमान अचानक हुआ गुलाबी! वायरल तस्वीर देखकर लोग हैरान

नागालैंड के मंत्री Temjen Imna Along ने जनसंख्या नियंत्रण के लिए दिया सुझाव, कहा- सिंगल रहो…

https://youtu.be/5bKE0UbjBSc

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here