दिल दहलाने वाली घटना! छेड़छाड़-पिटाई के बाद लड़की की मौत, पुलिस ने मामला रफा-दफा करने के लिए गड्ढा खुदवाया और दफना दिया शव

0
169
Lakhimpur Kheri
Lakhimpur Kheri

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर में दो नाबालिग बहनों के साथ रेप की घटना को लेकर अभी पुलिस द्वारा जांच जारी है, इसी बीच एक और बड़ा मामला सामने आया है। ऐसी घटना के बाद हर कोई हैरान रह गया है। बता दें कि मामले में पुलिस ने सांप्रदायिक तनाव से बचने के लिए खुद ही युवती के शव को जेसीबी से गड्ढा खुदवाकर दफना दिया। जानकारी अनुसार मामला 12 सिंतबर का है जब युवती अपने घर पर अकेली थी तभी गांव के ही कुछ युवकों ने घर में घुस कर उसके साथ छेड़छाड़ की। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने युवती की जमकर पिटाई कर दी। जब आरोपी घटना को अंजाम दे रहे थे। तभी लड़की की मां मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद आरोपियों ने लड़की की मां के साथ भी मारपीट की और फरार हो गए थे। घटना के बाद लड़की की हालत ज्यादा खराब होने पर उसकी मौत हो गई।

Lakhimpur Kheri
Lakhimpur Kheri

Lakhimpur Kheri: मेडिकल टेस्ट करवाए बिना पुलिस ने दफना दिया शव

वहीं परिवार का आरोप है कि पुलिस द्वारा उनकी कोई सुनवाई नहीं की गई। जब परिवार घायल बेटी को लेकर आरोपियों की शिकायत करने के लिए पहले पडरिया पुलिस स्टेशन पहुंचा तो वहां पुलिस द्वारा उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद परिवार ने लड़की को लेकर कई थानें के चक्कर काटे लेकिन कहीं से भी उन्हें इंसाफ नहीं मिल रहा था। परिवार इसके बाद बिजुआ पुलिस चौकी भी गए लेकिन वहां भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अंत में परिवार बेटी को लेकर भीरा थाने पहुंचा।

लड़की की मां का आरोप है कि पुलिस ने अंत में लड़की के बयान का वीडियो बनाया। फिर मारपीट, जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर आरोपियों को छोड़ दिया। पुलिस द्वारा बेटी का मेडिकल टेस्ट तक नहीं कराया गया। इतना ही नहीं बयान लेते समय कोई महिला पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद नहीं थी। चौकी इंचार्ज ने ही लड़की का बयान लिया। जब बेटी की ज्यादा हालत खराब हुई तो उसे अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी मौत हो गई।

जानकारी अनुसार परिवार पुलिस की लापरवाही को देखते हुए लड़की का पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर रहा था। लेकिन समझाने के बाद परिवार पोस्टमार्टम के लिए माना। पोस्टमार्टम के बाद जब लड़की का शव घर लाया गया तो पुलिस को डर था कि हिंदू संगठन के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचकर हंगामा न करने लगे। इसी डर से पुलिस ने तुरंत जेसीबी से गड्ढा खुदवाकर शव दफना दिया। बता दें कि इसके पहले 14 सितंबर को भी निघासन में 2 सगी नाबालिग बहनों की रेप के बाद हत्या कर शवों को पेड़ पर लटका दिया गया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here