बिहार के गोपालगंज में 13 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने बनाया वीडियो

0
301
gopalganj gang rape
गोपालगंज में 13 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, बनाया वीडियो

बिहार के पश्चिमी जिले गोपालगंज में एक 13 साल की मासूम के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना गोपालगंज के भोरे थाने के एक गांव की है। तीन आरोपियों ने मासूम के साथ गैंगरेप कर उसका वीडियो भी बना लिया। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है। वहीं इस घटना से इलाके के लोगों व पीड़िता के परिजनों में आक्रोश है।

बंधक बनाकर दिया वारदात को अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार 13 वर्षीय मासूम अपने घर से खेत की ओर जा रही थी। पुलिस ने बताया कि इस दौरान तीन आरोपियों ने नाबालिग को पकड़कर बंधक बना लिया। इसके बाद तीनों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है कि मौके पर तीनों ने इस वारदात को अपने कैमरे में कैद भी कर लिया।

पॉक्सो के तहत नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

पुलिस के मुताबिक मामले में पीड़ित परिवार काफी आक्रोशित है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मामले में रविवार देर शाम को मामला दर्ज किया गया है। इसमें तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने कहा कि मामले की छानबीन करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। वहीं फरार दो आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। वहीं मामले में हथुआ के एसडीओ नरेश कुमार का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

धमकी से डरा है पीड़ित परिवार

मिली जानकारी के अनुसार सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद पीड़ित परिवार को धमकियां मिल रही हैं। इससे परिवार के लोगों में डर का माहौल कायम है। क्षेत्र में हुई इस वारदात और इसके वीडियो को बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने से लोगों में काफी गुस्सा है। लोगों ने जल्द से जल्द दोषियों को पकड़कर सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है।

संबंधित खबरें

Rajasthan Gangrape News: चलती कार में 7 युवकों ने किया 14 साल की बच्ची से गैंगरेप, रोते हुए बोली- जबरन मुझे…

Delhi News: 8 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या, 36 वर्षीय आरोपी कसाई हुआ गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here