Rajasthan Gangrape News: चलती कार में 7 युवकों ने किया 14 साल की बच्ची से गैंगरेप, रोते हुए बोली- जबरन मुझे…

नाबालिग लड़की ने बताया कि एक बाइक सवार युवक उसके पास आया और कहा कि वह उसके पिता का दोस्त है। उसने कहा कि वह उसे घर छोड़ देगा।

0
255
Rajasthan Gangrape News
Rajasthan Gangrape News

Rajasthan Gangrape News: राजस्थान में 14 साल की नाबालिग लड़की से 7 लोगों द्वारा गैंगरेप की खबर सामने आई है। जानकारी अनुसार नाबालिग घर से सब्जी लेने के लिए निकली थी। एक बाइक सवार युवक उसके पास आया और उसे अपने साथ ले गया। पुलिस द्वारा केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस द्वारा कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस द्वारा कहा गया है कि जल्द ही सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा।

Rajasthan Gangrape News
Rajasthan Gangrape News

Rajasthan Gangrape News: सुबह 4 बजे मंदिर के पास छोड़ गए आरोपी

बता दें कि यह घटना राजस्थान के धौलपुर की है। नाबालिग लड़की ने बताया कि एक बाइक सवार युवक उसके पास आया और कहा कि वह उसके पिता का दोस्त है, फिर बाइक पर बैठने को कहा। उसने कहा कि वह उसे घर छोड़ देगा। लेकिन रास्ते में युवक उसे किसी सुनसान रास्त में ले गया। जहां कार में कुछ लोग इंतजार कर रहे थे। आरोपी ने अपने दोस्तों से कहा लो तुम्हारे लिए इसे ले लाया हूं, फिर 7 युवकों के पास उसे छोड़कर चला गया। जिसके बाद कार चलने लगी और 3 युवक बाइक से कार के पीछे चलने लगे। कार में 4 युवक मौजूद थे। सभी ने बारी-बारी से उसके साथ सुबह तक गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

Rajasthan Gangrape News
Rajasthan Gangrape News

अगले दिन 27 जुलाई को सुबह 4 बजे वह एक मंदिर के पास पीड़िता को छोड़ गए। जिसके बाद नाबालिग घर पहुंची और उसने अपने पिता को घटना के बारे में बताया। इस मामले पर बाड़ी पुलिस उपअधीक्षक मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here