TMKOC: हंसते और हंसाते ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने किए 14 साल पूरे, ऐसे जीता लोगों का दिल

0
271
TMKOC
TMKOC

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविजन का मशहूर कॉमेडी शो बीते कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। आज ही के दिन साल 2008 में शुरू हुए इस सीरियल ने अपने 14 साल पूरे कर लिए हैं। हंसी-मजाक से भरा यह शो लंबे समय से ना सिर्फ लोगों का मनोरंजन कर रहा है, बल्कि शो के जरिए कई गंभीर मुद्दों को भी लेकर बात करता रहता है। बीते 14 सालों से दर्शकों की तरफ से इस शो को और इसके कलाकारों को भरपूर प्यार मिला है। यही वजह है कि इतने साल बीत जाने के बाद भी इस शो का जादू पहले की ही तरह बरकरार है।

11
TMKOC

TMKOC: 15वें साल में किया प्रवेश

14 साल पूरे होने के साथ ही अब यह शो अपने 15वें साल में प्रवेश कर चुका है। इस मौके पर शो के निर्देशक मालव राजदा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। निर्देशक ने अपने इस पोस्ट में केक की एक तस्वीर शेयर की, जिस पर लिखा है- तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपने 15वें साल में एंटर कर गया है। इसके साथ ही पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा- यह एक शानदार जर्नी रही है। शो से जुड़े हर एक इंसान को दिल से शुक्रिया।

पहले एपिसोड में जेठालाल को हुई थी जेल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पहले एपिसोड मे ही जेठालाल जेल की सलाखों के पीछे पहुंच जाते है और उनके खिलाफ गवाही देने वाली कोई और नहीं ब्लकि बबीता जी होती हैं। इस बात पर यकीन करना तो मुश्किल है लेकिन ये सच है। पहले एपिसोड में जेठालाल हाथों मे हथकड़ी लगाए दिखे थे। जेठालाल की किस्मत तो आप जानते ही हैं। कुछ भी हो सारी परेशानी घूम फिरकर उन्हीं पर आ जाती है और उनका बेटा टप्पू जो अपने बचपन में काफी शरारती था लिहाजा बेटे की शरारतो के कारण ही जेठालाल को जेल तक जाना पड़ा था।

22 1
TMKOC

3500 एपिसोड पुरे होने पर भी मना था जश्न

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस शानदार सफर पर दर्शकों ने खूब सारा प्यार जताया है। टीवी के फेवरेट शो के 14 साल पूरा होने पर कई दर्शक पूरी टीम को बधाई देते हुए लगातार मनोरंजन करने के लिए मेकर्स और एक्टर्स का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। टीवी की दुनिया का सबसे लंबा चलने वाले शो में शामिल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने हाल ही में 35 सौ एपिसोड पूरा करने पर भी जश्न मनाया था।

अब बन गया है एनिमेशन शो

33 1
TMKOC

TMKOC: असित मोदी द्वारा निर्मित यह टीवी शो इतना ज्यादा फेमस है कि इसके सालों पुराने एपिसोड और क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। शो की पॉपुलैरिटी देखते हुए मेकर्स छोटे बच्चों के लिए इसका एनिमेटेड वर्जन भी रिलीज कर चुके हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह शो भारत का सबसे ज्यादा समय तक प्रसारित होने वाला टीवी शो बन चुका है। इसके साथ ही यह दुनिया के सबसे लंबे अरसे तक चलने वाले टीवी शोज की लिस्ट में शामिल है।

संबंधित खबरें…

Happy Birthday Dhanush: बर्थडे पर धनुष ने दिया ये सरप्राइज, फैंस हुए एक्साइटेड

लंबे अरसे बाद बड़े पर्दे पर लौट रही हैं Sonakshi Sinha, शेयर किया ‘निकिता रॉय’ का फर्स्ट लुक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here