Karnataka News: कर्नाटक में मुस्लिम युवक की हत्या से तनावपूर्ण माहौल, पुलिस ने दी घर में नमाज पढ़ने की हिदायत

Karnataka News:मैंगलोर में मुस्लिम युवक की हत्या के बाद तनाव व्याप्त हो गया है. पुलिस ने सुरथकल, मुल्की, बाजपे, पनाम्बुर में धारा 144 लागू कर दी है।

0
193
Karnataka News: कर्नाटक में तनावपूर्ण माहौल, पुलिस ने दी घर में नमाज पढ़ने की हिदायत

Karnataka News: देश में सांप्रदयिक तानव बार-बार देखने को मिल रहा है। दरअसल, कर्नाटक में एक मुस्लिम युवक की हत्या के बाद पुरे इलाके में तनाव भरा माहौल है। पुलिस ने बताया कि कर्नाटक के सुरथकल में फाजिल नाम के एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। इसके बाद से ही पूरे इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है, सभी जगह पुलिस की तैनाती की गई है। वहीं, पुलिस ने समुदाय के लोगों से अपील की है कि वे अपने घरों में ही नमाज अदा करें।

FYw3kYKakAU39b9?format=jpg&name=small
Karnataka News

Karnataka News: जानें क्या है पूरा मामला?

28 जुलाई की रात तकरीबन 8 बजे सूरथकल के कृष्णापुरा कटिपल्ला रोड के पास 23 वर्षीय फाजिल पर 4-5 लोगों ने बेरहमी से हमला कर दिया। इसके तुरंत बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया जिसके बाद डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। इसी के साथ मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए सूरथकल, मुल्की, बाजपे, पनाम्बुर में सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई है।

Karnataka News

Karnataka News: बारीकी से की जा रही जांच

पुलिस कमिश्नर एन शशि कुमार के मुताबिक हत्या के समय मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का बयान दर्ज किया जा रहा है। साथ ही पुलिस ने बताया कि हत्या के समय मृतक के साथ एक दूसरा युवक भी मौजूद था जिससे पूछताछ जारी है। पुलिस ने मृतक के परिवार और परिजनों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपियों को पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहां, आज कमिश्नरेट की सीमा के तहत आज शराब की दुकानें बंद रहेंगी। पुलिस ने सभी मुस्लिम नेताओं से अपील करते हुए कहा है कि वे सभी घरों में नमाज पढ़ें और स्वार्थी समूहों द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों की बातों में न आएं।

संबंधित खबरें:

Patna Terror Module के तार जुड़े दरभंगा, मोतिहारी से….NIA ने बिहार के कई जिलों में मारा छापा

Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल हत्याकांड में बड़ा एक्शन, ASP अशोक कुमार मीणा सस्पेंड

Udaipur Murder : उदयपुर में हुई दर्जी कन्हैयालाल की हत्या पर क्या बोले मुस्लिम देश?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here