Kushinagar News: कुशीनगर में टॉफी खाने से 4 बच्चों की मौत, घर के बाहर रखा हुआ था पैसा और चॉकलेट

पीड़ित मां ने बताया कि बच्चों को तडफता देख हम फौरन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे पर उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। घटना कसया थाना क्षेत्र के सिसई के लठऊर टोला में हुई है।

0
356
Kushinagar News
Kushinagar News

Kushinagar News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। यहां पर एक ही परिवार के 4 बच्चों की तडफ के मौत हो गई। बच्चों की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है। माता-पिता को होश ही नहीं है कि अचानक उनके घर में क्या हो गया। मिली खबर के अनुसार टॉफी खाने से चारों बच्चों की मौत हुई है। इनमें दो लड़के और दो लड़कियां शामिल हैं। पीड़ित परिजनों ने पुलिस को बताया कि घर के बाहर टॉफी फेंकी गई थी, उसी टॉफी को उठाकर बच्चों ने खा लिया फिर तडफने लगे। कुछ ही समय बाद उनकी मौत हो गई।

Kushinagar News: तडफ कर बच्चों की हुई मौत

Kushinagar News
Kushinagar News

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम पहुंच गई है। मामले की छान-बीन चल रही है। मृतक बच्चों की मां ने मीडिया को बताया कि दरवाजे फर टॉफी और पैसा किसी ने फेंका था। तभी मेरी बड़ी बेटी ने उठाकर तीनों बच्चों में बांटकर खा लिया जिसके बाद बच्चे तडफने लगे और उनकी जान निकल गई।

पीड़ित मां ने बताया कि बच्चों को तडफता देख हम फौरन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे पर उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। घटना कसया थाना क्षेत्र के सिसई के लठऊर टोला में हुई है। पुलिस के अनुसार अनुसूचित जनजाति लठऊर से ताल्लुख रखने वाले दो परिवार के चार बच्चों की बुधवार सुबह मौत हो गई।

Kushinagar News: 7 बजे हुई घटना

Kushinagar News
Kushinagar News

पीड़ित परिवार का कहना है कि करीब सुबह 7 बजे बच्चों ने दरवाजा खोला तो बाहर टॉफी पड़ी हुई थी। उसे उठाकर खा लिया। मां का कहना है कि बच्चों को अंदाजा भी नहीं था कि उनकी मौत हो जाएगी। हमें मालूम नहीं है कि दरवाजे पर किसने टॉफी रखी थी।

हत्या के शक पर परिजनों का कहना है कि हमें इस बारे में कोई खबर नहीं है कि ऐसा कौन कर सकता है। हमारा कोई दुश्मन नहीं है। कौन लोग टॉफी फेंक कर गए थे इसकी भी कोई खबर नहीं है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here