Home Tags Kushinagar

Tag: kushinagar

Allahabad HC: बेसिक शिक्षा अधिकारी फतेहपुर पर 50 हजार रुपये हर्जाना,...

0
। कोर्ट ने कहा है कि आदेश का पालन न होने पर 12 प्रतिशत वार्षिक ब्याज की दर से भुगतान करना होगा।ये आदेश न्यायमूर्ति सिद्धार्थ ने सहायक अध्यापिका रचना सिंह की याचिका पर दिया है।

UP News: कुशीनगर की नारायणी नदी में नाव पलटी, तीन की...

0
जानकारी के मुताबिक मरने वालों में दो युवती और एक महिला शामिल है।

Kushinagar News: कुशीनगर में टॉफी खाने से 4 बच्चों की मौत,...

0
Kushinagar News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। यहां पर एक ही परिवार के 4 बच्चों की तडफ के मौत हो गई।

BJP में शामिल होने के बाद क्या बोले Congress के पूर्व...

0
कांग्रेस पार्टी के पूर्व कद्दावर नेता RPN Singh आज मंगलवार को बीजेपी मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैंं।

Congress के पूर्व नेता RPN Singh हुए BJP में शामिल, ऐसा...

0
कांग्रेस पार्टी के पूर्व कद्दावर नेता RPN Singh आज मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैंं

Kushinagar विकास के नए रनवे से उड़ान को तैयार, 26 नवंबर...

0
Kushinagar विकास के नए रनवे से उड़ान को तैयार है। 26 नवंबर यानी शुक्रवार से कुशीनगर और दिल्ली के बीच पहली यात्री हवाई सेवा शुरू होगी। वहीं, अगले माह से कोलकाता और मुंबई के लिए भी फ्लाइट शुरू हो जाएगी। बता दें कि जल्द ही अन्तरराष्ट्रीय उड़ानें भी इस एयरपोर्ट से शुरू होंगी। इस बाबत विमानन कंपनियां सर्वे कर रही हैं।

Kushinagar Airport के उद्घाटन के बाद SpiceJet ने की बड़ी...

0
Kushinagar Airport: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर हवाई अड्डे से दिल्ली, मुंबई और कोलकाता के लिए परिचालन की शुरुआत करने वाली स्पाइस जेट पहली एयरलाइन है। 26 नवंबर से इस सेवा की शुरुआत की जाएगी। 26 नवंबर से दिल्ली-कुशीनगर सेवा की शुरुआत होगी। इसके बाद मुंबई और कोलकाता से भी कुशीनगर के लिए उड़ानों की शुरुआत की जाएगी। इस बाबत कंपनी ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

Kushinagar International Airport का PM मोदी ने किया उद्घाटन, जानिए बौद्ध...

0
Kushinagar International Airport: उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा देश की जनता को समर्पित किया। इस मौके पर बौद्ध मतावलंबी देशों के कई नेता कुशीनगर पहुंचे। हालांकि कुशीनगर में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाए जाने के पीछे मकसद न सिर्फ बौद्ध संस्कृति का परिचय दुनिया से कराना है बल्कि उत्तर प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देना है। गौरतलब है कि बौद्ध इतिहास में कुशीनगर का एक विशेष महत्व है।

PM Narendra Modi भगवान बुद्ध के महापरिनिर्वाण स्थल कुशीनगर में अंतरराष्ट्रीय...

0
PM Narendra Modi: पीएम नरेंद्र मोदी 20 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश में कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन करेंगे। जिसमें राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, सीएम योगी आदित्यनाथ और नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि इस सप्ताह अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा चालू हो जाएगा।

PM Modi करेंगे 20 अक्टूबर को Kushinagar अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का...

0
उत्तर प्रदेश को नए इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सौगात मिलने वाली है। PM Modi 20 अक्टूबर को Kushinagar अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उदघाटन करेंगे। #NewAirport, #KushinagarInternationalAirport #PM_Modi #internationalairport #CM_Yogi_Adityanath #Kushinagar

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!