जम्मू-कश्मीर को दहलाने की साजिश, उधमपुर में बस में ब्लास्ट, 8 घंटे में दो बम विस्फोट

ब्लास्ट के बाद जांच एजेंसियां इसकी जांच में जुट गई हैं। वहीं, स्थानीय लोगों से सतर्क रहने के लिए कहा गया है। बता दें कि बुधवार देर रात करीब 10:30 बजे जम्मू के उधमपुर जिले का दुमेल चौक एक धमाके की गूंज से दहल उठा।

0
136
J&K Bomb Blasts: जम्मू-कश्मीर को दहलाने की साजिश, उधमपुर में बस में ब्लास्ट, 8 घंटे में दो बम विस्फोट
J&K Bomb Blasts: जम्मू-कश्मीर को दहलाने की साजिश, उधमपुर में बस में ब्लास्ट, 8 घंटे में दो बम विस्फोट

J&K Bomb Blasts: जम्मू- कश्मीर के उधमपुर इलाके में बम ब्लास्ट से सनसनी मच गई है। पिछले 8 घंटे के अंदर दो बम विस्फोट से पूरा इलाका दहल गया है। ये हादसा आज सुबह 6 बजे एक बस में हुआ। बस में ब्लास्ट के बाद पूरी बस क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि, गनिमत ये रही की इसमें किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है।

ये हमला ठीक वैसे ही हुआ जैसे बुधवार को पहला हमला हुआ था। पहला हमला बुधवार देर रात जम्मू के उधमपुर जिले में पेट्रोल पंप में खड़ी बस में हुआ था। इस ब्लास्ट में दो लोग घायल हो गए थे। ब्लास्ट में आस-पास के वाहनों को भी नुकसान पहुंचा। इस हमले के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने इस हमले के पीछे आतंकी साजिश होने से इनकार नहीं किया है।

download 2022 09 29T103823.694

J&K Bomb Blasts: लोगों को सतर्क रहने की हिदायत

ब्लास्ट के बाद जांच एजेंसियां इसकी जांच में जुट गई हैं। वहीं, स्थानीय लोगों से सतर्क रहने के लिए कहा गया है। बता दें कि बुधवार देर रात करीब 10:30 बजे जम्मू के उधमपुर जिले का दुमेल चौक एक धमाके की गूंज से दहल उठा। यह धमाका दुमेल चौक के पास ही एक पेट्रोल पंप पर खड़ी एक बस में हुआ। इस पेट्रोल पंप के ठीक सामने भारतीय सेना का एक चेकिंग पॉइंट भी है।

चश्मदीदों के मुताबिक, धमाके की आवाज इतनी जोरदार थी कि इस आवाज से पूरा उधमपुर शहर दहल उठा। इस धमाके में जहां इस बस के छत को नुकसान पहुंचा है वहीं पेट्रोल पंप में खड़े कुछ अन्य वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है। धमाके के बाद इलाके को पुलिस ने सील कर दिया और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे।

J&K Bomb Blasts: सीसीटीवी में कैद हुआ धमाका

इस धमाके की पूरी वीडियो पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने इस सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस बस के ड्राइवर और कंडक्टर से भी पूछताछ कर रही है और इस हादसे में घायल लोगों से भी सुराग जुटाने की कोशिश की जा रही है। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से उधमपुर में लगातार आतंकी गतिविधियां बढ़ रही है। उधर जम्मू के पुंछ जिले में पुलिस ने आईडी समेत एक महिला को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here