Jammu Kashmir Terror Attack: जम्मू कश्मीर में आतंकी साजिश नाकाम, परगल आर्मी कैंप में घुसे दो आत्मघाती आतंकवादी ढेर, 3 जवान शहीद

Jammu Kashmir Terror Attack: हमले के बाद दोनों आतंकी ढेर कर दिये गये हैं जबकि 3 जवान शहीद हुए हैं। राजौरी के दारहाल इलाके के परगल में सेना के कैंप फेंस को किसी ने पार करने की कोशिश की।

0
105
Jammu Kashmir Terror Attack: जम्मू कश्मीर में साजिश नाकाम, परगल आर्मी कैंप में घुसे दो आत्मघाती आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद
Jammu Kashmir Terror Attack: जम्मू कश्मीर में साजिश नाकाम, परगल आर्मी कैंप में घुसे दो आत्मघाती आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद

Jammu Kashmir Terror Attack: स्वतंत्रता दिवस से पहले जम्मू कश्मीर के परगल में बड़े हमले की साजिश को नाकाम कर दिया गया है। आज यानी गुरुवार की सुबह परगल के आर्मी कैंप में दो आतंकियों ने घुसने की कोशिश की जिसके जवाबी फायरिंग में सेना के जवानों ने दोनों को ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है इस एनकाउंटर के दौरान भारतीय सेना के तीन जवान भी शहीद हो गए हैं। पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

 Terror Attack

Jammu Kashmir Terror Attack: भारतीय सेना के तीन जवान शहीद

राजौरी से परगल कैंप 25 किमी की दूरी पर है। 11 राष्ट्रीय राइफल से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों आतंकी फेंस को पार करने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान दोनों और से फायरिंग शुरू कर दी गई। इस फायरिंग में दो आतंकी मारे गए और कई जवान भी घायल हो गए जिन्हें आर्मी कैंप में भर्ती कराया गया है।

Jammu Kashmir Terror Attack: कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट का कातिल ढेर

इससे पहले बीते बुधवार को सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया था। मारे गए तीनों आतंकी लश्कर के थे। जम्मू संभाग में हमले के इरादे से ही राजौरी के दरहाल सेक्टर से इन आतंकवादियों ने घुसपैठ की थी। आपको बता दें, मारे गए तीनों आतंकियों में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट का हत्यारा लतीफ राथर भी शामिल था जिसकी तलाश कई दिनों से जारी थी। लतीफ राथर पिछले 10 सालों से एक्टिव था। बताया जा रहा है यह 2012 में हुए श्रीनगर हाइवे के हादसे में भई शामिल था जिसमें कई जवानों की जान चली गई थी।

 Terror Attack

इस हमले के बाद पूरे देश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। हालांकि, 15 अगस्त के कारण पहले से ही सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here