शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, जवानों ने आतंकी को मार गिराया

गौरतलब है कि सोमवार शोपियां में प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी ने टिन शेड में सो रहे दो मजदूरों पर ग्रेनेड फेंका था जिसमें उनकी मौत हो गई थी।

0
109

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकी इमरान गनी की मौत हो गई है। सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ में 2 मजदूरों की हत्या करने वाला इमरान बशीर गनी मारा गया। बता दें कि मजदूरों की हत्या के मामले में सुरक्षाबलों ने बीते दिन आतंकी इमरान गनी को पकड़ा था जिसके बाद उससे पूछताछ के आधार पर दूसरे आतंकियों के ठिकानों पर रेड डाली। पुलिस-आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में आतंकी इमरान की मौत हो गई।

Jammu-Kashmir: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, जवानों ने आतंकी को मार गिराया
Jammu-Kashmir

जम्मू पुलिस ने आतंकी इमरान के मारे जाने की पुष्टि की है। पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बल की टीम आतंकी इमरान को लेकर नौगाम पहुंचे थे, जहां उनकी आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई। इसी दौरान आतंकियों की गोली से मजदूरों पर ग्रेनेड फेंकने वाला आतंकी इमरान गनी मारा गया

Jammu-Kashmir: यूपी के 2 मजदूरों की हुई थी हत्या

बता दें कि जम्मू के शोपियां में सोमवार को यूपी के रहने वाले 2 मजदूरों पर ग्रेनेड फेंक कर उनकी हत्या कर दी गई थी। हत्या करने वाला आतंकी इमरान बशीर गनी था, जिसे सुरक्षाबलों ने अब मार गिराया है। गौरतलब है कि सोमवार शोपियां में प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी ने टिन शेड में सो रहे दो मजदूरों पर ग्रेनेड फेंका था जिसमें उनकी मौत हो गई थी।

दोनों मजदूर उत्तर प्रदेश के कन्नौज शहर के रहने वाले थे। घटना के बाद से सुरक्षाबलों की टीम ने पूरे इलाके को घेरते हुए आतंकी इमरान गनी को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं, इससे पहले शोपियां जिले में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित पूरण कृष्ण भट्ट की हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here