हैदराबाद में 100 लोगों ने घर में घुसकर युवती का किया अपहरण, सामने आया Video

8 आरोपियों की हुई है गिरफ्तारी

0
137
Hyderabad News
Hyderabad News

Hyderabad News: तेलंगाना के हैदराबाद से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर खुलेआम गुंडागर्दी की सारी हदें पार कर दी गई। हैदराबाद के रंगा रेड्डी जिले में लगभग 100 लोगों ने जबरन एक घर में घुसकर 24 साल की युवती का अपहरण कर लिया। इस दौरान वे लोग घर के पास खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ करते हुए भी नजर आए। इस घटना का वीडियो सामने आया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को शेयर की है।

Hyderabad News
Hyderabad News

Hyderabad News: पिता को लाठी-डंडे से पीटा

मिली जानकारी के अनुसार, रंगा रेड्डी जिले के आदिभटला इलाके की घटना है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि लगभग 100 की संख्या में लोग उनके घर पर आकर हमला बोल दिए। वे लोग घर में जबरन घुसकर उनकी 24 साल की बेटी को उठा ले गए। बताया गया कि विरोध करने पर लोगों ने लड़की के पिता को लाठी-डंडे से पीटा। इसके अलावा आसपास खड़ी गाड़ियों समेत घर में भी तोड़फोड़ की। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि आरोपित हमलावर कैसे एक व्यक्ति को डंडे से पीट करे हैं और पास में खड़ी गाड़ी को क्षति पहुंचा रहे हैं।

8 आरोपियों की हुई है गिरफ्तारी
मिली जानकारी के अनुसार, अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बताया गया कि घंटे भर से ज्यादा समय तक छानबीन और धड़-पकड़ करने पर पुलिस ने लड़की को अपरकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया। पुलिस जानकारी के अनुसार, उन्होंने अब तक 8 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर ली है और बाकियों की तलाश जारी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए इसमें दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः

Himachal Congress Meeting Update: हिमाचल में CM पद को लेकर सस्पेंस बरकरार, विधायक दल की बैठक में नहीं बनी सहमति

राष्ट्रीय मानवाधिकार दिवस पर विज्ञान भवन में कार्यक्रम, राष्ट्रपति मुर्मू-NHRC अध्यक्ष अरुण मिश्रा समेत कई अधिकारी मौजूद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here