AAP सांसद Sanjay Singh पर Ghaziabad में मुकदमा दर्ज, तिरंगे का अपमान करने का लगा आरोप

0
340
Sanjay Singh (Pic: ANI)

आम आदमी पार्टी के सांसद Sanjay Singh के खिलाफ Ghaziabad में मुकदमा दर्ज कराया गया है। संजय सिंह पर तिरंगे का अपमान करने का आरोप लगाते हुए गाज़ियाबाद के लोनी बॉर्डर थाने में FIR दर्ज की गई है। AAP सांसद पर राष्ट्र-गौरव अपमान-निवारण अधिनियम,1971 की धारा 2 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

FIR के मुताबिक AAP सांसद और सचिन शर्मा ने अपने साथियों के साथ रविवार को लोनी बॉर्डर से राशिद गेट तक तिरंगा यात्रा निकली। इस यात्रा के दौरान तिरंगे का अपमान किया गया। इसको आधार बनाते हुए शुभम कुमार ने इस मामले पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

fir registered against Sanjay Singh in Ghaziabad
FIR registered against Sanjay Singh

AAP की बड़ी घोषणा

आम आदमी पार्टी ने बुधवार को उत्‍तर प्रदेश के बेरोजगारों को ध्‍यान में रखते हुए बड़ी घोषणा की है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज एलान किया कि यूपी में सरकार बनने के बाद आम आदमी पार्टी हर साल 10 लाख नौकरी क्रिएट करेगी और जब तक युवाओं को नौकरी नहीं मिलती, तब तक ₹5000 प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देगी।

सिसोदिया ने इस चीज की भी जानकारी दी कि अभी यूपी के बेरोजगार की जो वेबसाइट है उस पर 34,00,000 युवाओं ने नौकरी मांगने का आवेदन कर रखा है। आम आदमी पार्टी इन तमाम युवाओं के परिवारों से कहना चाहती है कि,अपने वोट से रोजगार निर्मित करिए, आम आदमी पार्टी को वोट दीजिए।

इसे भी पढ़ें:  UP Election 2022: AAP की नजर बेरोजगारों पर, Sanjay Singh बोले- पार्टी आज करेगी बड़ा ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here