Bengaluru News: नौकरानी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान 67 वर्ष के बुजुर्ग की मौत, भाई और पति की मदद से शव को लगाया ठिकाने

0
449
Karnataka News: कर्नाटक में श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात, आरोपी बेटे ने पिता के किए 32 टुकड़े
Bengaluru News: नौकरानी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान 67 वर्ष के बुजुर्ग की मौत, भाई और पति की मदद से शव को लगाया ठिकाने

Bengaluru News: बेंगलुरू के एक व्यवसायी का शव शहर के सुनसान इलाके में बेडशीट और प्लासिटक में पैक मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान शुरू कर दी। इस दौरान बिजनेसमैन के परिवार वालों ने भी उनका लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है इस व्यवसायी की उम्र 67 साल है। इस मामले के आरोपी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Bengaluru News: संबंध बनाते समय आया हार्ट अटैक

पुलिस ने संदिग्ध हालत में शव बरामद करने के बाद इसका कारण जानने के लिए जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। जिसमें इनकी नौकरानी ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि 67 वर्षीय बालासुब्रह्मण्यम का शव उसने ही फेंका था। दरअसल, इस महिला ने बताया कि बाला उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था जिस दौरान अचानक उसे दिल का दौरा पड़ गया और उसकी मौत हो गई। लेकिन पुलिस के डर से महिला ने बिना किसी को कुछ बताए अपने भाई और पति की मदद से शव को सड़क किनारे फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि महिला के पति और भाई ने ही शव को प्लास्टिक के बैग में पैक किया, और जे.पी. नगर इलाके में फेंक दिया।

Bengaluru News: नौकरानी से थे नाजायज संबंध

व्यवसायी बालासुब्रह्मण्यम पहले भी कई बार नौकरानी के घर जाया करता था। बताया जा रहा है कि जब नौकरानी के घर पर कोई नहीं होता था तो बाला उसके घर जाता था और दोनों के बीच नाजायज संबंध भी थे। पुलिस ने जब बाला का फोन रिकॉर्ड चेक किया तो इसमें साफ हो गया कि पहले भी बाला कई बार अपनी नौकरानी के घर जा चुका है। बाला के परिवार का कहना है कि हाल ही में बाला का एन्जियोग्राम भी किया गया था।

फिलहाल पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और आईपीसी की धारा के तहत नौकरानी, उसके पति और भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

संबंधित खबरें:

एक अंजान वीडियो कॉल से जिंदगी में मच जाता है बवाल, Sextortion का शिकार हो रहे कई पुरुष; जानें क्या है ये ‘माया जाल’?

Delhi News: क्वींसलैंड में की थी ऑस्ट्रेलियाई महिला की हत्या, अब दिल्ली से गिरफ्तार हुआ 1 मिलियन डॉलर का इनामी आरोपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here