Ambedkar Nagar Molestation Case: छात्रा के साथ छेड़छाड़ के मामले में दबोचे आरोपियों की पुलिस से मुठभेड़, दो जख्‍मी

Ambedkar Nagar Molestation Case: अंबेडकरनगर जिले के टांडा क्षेत्र के हीरापुर बाजार में शुक्रवार को इंटरमीडिएट की छात्रा के साथ बाइक सवार दो सगे भाइयों ने छेड़छाड़ की थी। इस दौरान वह असंतुलित होकर साइकिल समेत गिर गई।

0
61
Ambedkar Nagar Molestation Case: top news
Ambedkar Nagar Molestation Case

Ambedkar Nagar Molestation Case: अंबेडकरनगर में छेड़छाड़ की वजह से हुई छात्रा की मौत के मामले में प्रशासन गंभीर है।हंसवर थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया।इस मामले में पकड़े गए तीनों आरोपियों की पुलिस से मुठभेड़ हुई है।एसपी अजीत सिन्हा ने थाना प्रभारी रितेश पांडेय को निलंबित कर दिया है।
घटना के तीन आरोपियों शहबाज, अरबाज और फैसल की रविवार दोपहर सेमरा नसीरपुर के निकट पुलिस से मुठभेड़ हो गई। घायल आरोपियों को जिला अस्पताल भेजा गया। अंबेडकरनगर जिले के टांडा क्षेत्र के हीरापुर बाजार में शुक्रवार को इंटरमीडिएट की छात्रा के साथ बाइक सवार दो सगे भाइयों ने छेड़छाड़ की थी। इस दौरान वह असंतुलित होकर साइकिल समेत गिर गई। अचानक दूसरी बाइक की टक्कर से छात्रा की मौत हो गई।

इसका खुलासा शनिवार को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से हुआ। जिसके बाद केस दर्ज कर पुलिस ने छेड़छाड़ करने वाले दोनों सगे भाइयों व टक्कर मारने वाले बाइक सवार को पकड़ लिया है। घटना की सच्चाई समाने आने के बाद छात्रा के परिजनों व स्थानीय लोगों में रोष है।

Ambedkar Nagar Molestation Case top hindi news
अंबेडकरनगर में छेड़छाड़ की वजह से हुई छात्रा की मौत के मामले में प्रशासन गंभीर है।

Ambedkar Nagar Molestation Case: आरोपियों ने भागने की कोशिश की

Ambedkar Nagar Molestation Case: जानकारी के अनुसार रविवार को पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करने से पूर्व मेडिकल जांच के लिए ले जा रही थी। तभी आरोपियों ने भागने की कोशिश की।
अंबेडकरनगर पुलिस ने बताया कि पुलिस और तीन गिरफ्तार आरोपियों के बीच झड़प हो गई।आरोपियों ने राइफल छीनकर भागने की कोशिश की। गिरफ्तार किए गए तीन लोगों में से दो के पैर में गोली लगी है। भारी सुरक्षा के बीच बसखारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उनका इलाज चल रहा है।पुलिस ने दावा किया कि आरोपियों ने बसखारी के पास पेशाब करने के लिए गाड़ी रुकवाई।इसके बाद तीनों मनचले सिपाही की राइफल छीन कर भागने लगे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here