Bahraich में समाजवादी पार्टी पर बरसे CM Yogi Adityanath, बोले- SP को कहा जाना चाहिए ‘दंगेश’

0
409
Yogi Adityanath In Bahraich
Yogi Adityanath In Bahraich

Yogi Adityanath In Bahraich: Uttar Pradesh में चौथे चरण के चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री Yogi Adityanath मंगलवार को बहराइच पहुंचे। बहराइच में समाजवादी पार्टी पर वार करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक मज़बूत सरकार में एक हाथ में विकास की छड़ी और दूसरे हाथ में बुलडोजर भी साथ-साथ चलता है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने एक मज़बूत सरकार दी। इससे पहले जो सपा सरकार आई थी वो मज़बूत नहीं मज़बूर थी।

Yogi Adityanath In Bahraich2
Yogi Adityanath In Bahraich

बिजली को लेकर पिछली सरकार पर निशाना साधते हुए और अपनी सरकार की उपलब्धि बताते हुए बहराइच में सीएम योगी ने कहा, ” पहले के लोग इसलिए बिजली नहीं आने देते थे क्योंकि चांदनी रात चोरों को अच्छी नहीं लगती है। बिजली गायब कर दो फिर किसान के खेत का पंपिंग सेट चोरी कर दो। अब तो ये नहीं हो सकता, इस भय से आज़ादी मिली है।”

अब यूपी में नहीं होते दंगे: CM Yogi Adityanath

बहराइच में सीएम योगी ने पिछली सपा सरकार को ‘दंगेश’ कहते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने माफियाओं और आतंकवादियों को बचाया। अब यूपी में दंगे नहीं होते और कर्फ्यू नहीं लगते। उन्होंने (पिछली सरकार ने) कर्फ्यू लगाया, लेकिन हम कांवड़ यात्रा निकालते हैं। आपने रामायण में ‘लंकेश’ के बारे में सुना होगा, उसी तरह एसपी को ‘दंगेश’ कहा जाना चाहिए।

Yogi Adityanath In Bahraich2
Yogi Adityanath In Bahraich

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में लखनऊ सहित 9 जिलों में 23 फरवरी को वोटिंग होगी। जिसमें पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई, लखनऊ, उन्नाव, रायबरेली, फतेहपुर और बांदा जिले शामिल हैं। पांच जनवरी को प्रकाशित मतदाता सूची के अनुसार चौथे चरण में कुल 2,12,90,564 मतदाता हैं। जिसमें 1,14,03,306 पुरुष, 98,86,286 महिला व 972 थर्ड जेंडर के मतदाता शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here