Raj Thackeray के Loudspeaker वाले बयान के बाद MNS कार्यालय में लाउडस्पीकर से बज रही है Hanuman Chalisa, देखें VIDEO

शनिवार को एक रैली के दौरान महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने मस्जिदों के लाउडस्पीकरों (Mosque Loudspeakers) की तेज आवाज पर ऐतराज जताया था।

0
363
Raj Thackeray

MNS प्रमुख Raj Thackeray राज ठाकरे ने कल कहा था कि मैं अब चेतावनी दे रहा हूं… लाउडस्पीकर हटाओ नहीं तो हम मस्जिद के सामने लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा बजाएंगे। अब उनके इस बयान के बाद Mumbai के Ghatkopar में मनसे कार्यालय में लाउडस्पीकरों से हनुमान चालीसा बजाई जा रही है।

Raj Thackeray ने महाराष्ट्र सरकार को दी थी धमकी

Raj Thackeray

एक रैली के दौरान महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने शनिवार को मस्जिदों के लाउडस्पीकरों (Mosque Loudspeakers) की तेज आवाज पर ऐतराज जताया था। ठाकरे ने चेतावनी देते हुए कहा था कि मस्जिदों से लाउडस्पीकर बंद कराए जाएं, नहीं तो हम मस्जिदों के सामने ​हनुमान चालीसा बजाएंगे।

Raj Thackeray

मुंबई में ​आयोजित एक रैली के दौरान ठाकरे ने अपने संबोधन में कहा था कि, ”मस्जिदों में लाउडस्पीकर इतनी तेज आवाज में क्यों बजाए जाते हैं? अगर इसे नहीं रोका गया तो मस्जिदों के बाहर स्पीकर पर अधिक तेज आवाज में हनुमान चालीसा बजाई जाएगी। मैं नमाज के खिलाफ नहीं हूं, मुझे अपने धर्म पर गर्व है। लेकिन सरकार को मस्जिद के लाउडस्पीकर हटाने पर फैसला लेना चाहिए।

मुस्लिम झोंपड़ियों पर मारे जाए छापे: Raj Thackeray

अपने संबोधन में ठाकरे ने यह भी कहा था कि, ”मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं कि मुस्लिम झोंपड़ियों में मदरसों पर छापा मारा जाए। इन झोंपड़ियों में पाकिस्तानी समर्थक रह रहे हैं। मुंबई पुलिस जानती है कि वहां क्या हो रहा है? विधायक ऐसे लोगों को वोट बैंक के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसे लोगों के पास आधार कार्ड भी नहीं है, लेकिन विधायक बनवाते हैं।”

Raj Thackeray
Raj Thackeray

बता दें कि इससे पहले मुंबई बीजेपी ने भी ध्वनि प्रदूषण की शिकायत करते हुए लाउडस्पीकर से अजान देने पर रोक लगाने की मांग की थी। मुंबई बीजेपी के अध्यक्ष और विधायक मंगलप्रभात लोढ़ा ने इसको लेकर मुंबई के पुलिस कमिश्नर संजय पांडे से मुलाकात भी की थी और ज्ञापन सौंपा था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here