Pro Kabaddi League में U Mumba, और Bengal warriors ने जीत के साथ की शुरुआत, Tamil Thalaivas और Telugu Titans के बीच हुआ टाई

0
789

Pro Kabaddi League के 8वां सीजन के पहले मुकाबले में U Mumba ने Bengaluru Bulls को 46-30 से करारी शिकस्त दी। यू मुंबा के लिए अभिषेक सिंह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सुपर 10 लगाते हुए 19 पॉइंट्स हासिल किए।

Pro Kabaddi League में दूसरा मुकाबला हुआ टाई

वहीं प्रो कबड्डी लीग का दूसरा मुकाबला टाई पर खत्म हुआ। Tamil Thalaivas और Telugu Titans के बीच 40-40 से टाई हुआ। मैच की अंतिम रेड में तेलुगु टाइटंस ने शानदार टैकल करते हुए इस मैच को टाई कराया। तेलुगु टाइटंस के रेगुलर कप्तान रोहित कुमार इस मैच में नहीं खेले और उनकी जगह स्टार रेडर सिद्धार्थ देसाई ने टीम कप्तानी की। इसके साथ ही संदीप कंडोला की PKL में वापसी हुई है, दूसरे सीजन के बाद उन्होंने अपना पहला मैच खेला। उन्होंने हाई 5 भी लगाया।

Pro Kabaddi League

आज के तीसरे मैच में Bengal Warriors ने UP Yoddha को 38-33 से हराकर जीत के साथ आगाज किया। उनके लिए मोहम्मद नबीबक्श (11 पॉइंट) ने जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।परदीप नरवाल ने PKL में पटना पाइरेट्स के लिए 5 सीजन खेलने के बाद यूपी योद्धा के लिए पहला मुकाबला खेला। हालांकि वो इस मैच में कुछ खास प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हुए और उनकी टीम को भी हार का सामना करना पड़ा। परदीप नरवाल ने 16 रेड में सिर्फ 8 पॉइंट हासिल किए और वो 5 बार आउट हुए।

संबधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here