Home Tags U Mumba

Tag: U Mumba

Pro Kabaddi League में U Mumba का सामना Patna Pirates से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 103वां मैच U Mumba और Patna Pirates के बीच खेला जाएगा। पटना पाइरेट्स की टीम ने पिछले दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की है। वहीं यू मुंबा की टीम ने भी पिछले मुकाबलें में जीत हासिल की थी। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Puneri Paltan का सामना U Mumba से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 89वां मैच Puneri Paltan और U Mumba के बीच खेला जाएगा। पुनेरी पलटन ने पिछले तीन मैचों में जीत हासिल की है। यू मुंबा को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में U Mumba का सामना Bengaluru Bulls से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 78वां मैच U Mumba और Bengaluru Bulls के बीच खेला जाएगा। यू मुंबा को पिछले मुकाबले में जीत मिली थी। वहीं बेंगलुरु बुल्स इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में U Mumba का सामना Telugu Titans से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 71वां मैच U Mumba और Telugu Titans के बीच खेला जाएगा। यू मुंबा को पिछले 4 मुकाबले में दो हार का सामना करना पड़ा है और दो मुकाबले टाई रहे। वहीं तेलुगु टाइटंस ने पिछला मैच जीता था और वो इसी लय को बरकरार रखाना चाहेंगे। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Gujrat Giants का सामना U Mumba से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 63वां मैच Gujrat Giants और U Mumba के बीच खेला जाएगा। गुजरात जाइंट्स को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं यू मुंबा को पिछले तीन मैचों से जीत नहीं मिली है। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Haryana Steelers का सामना U Mumba से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 32वां मुकाबला Haryana Steelers और U Mumba के बीच 4 जनवरी को बैंगलोर में खेला जाएगा। Haryana Steelers ने अपना पिछला मुकाबला जीता था, तो U Mumba ने टाई मैच खेला था।

Pro Kabaddi League: Dabang Delhi, Bengaluru Bulls और Bengal Warriors ने...

0
Pro Kabaddi League, (पीकेएल) के 7वें मुकाबले में Dabang Delhi ने U Mumba को 31-27 से हराते हुए PKL के इस सीजन का लगातार दूसरा मैच जीता। उनकी जीत में एक बार फिर नवीन कुमार ने 17 पॉइंट्स लेकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Pro Kabaddi League में U Mumba, और Bengal warriors ने जीत...

0
Pro Kabaddi League के 8वां सीजन के पहले मुकाबले में U Mumba ने Bengaluru Bulls को 46-30 से करारी शिकस्त दी। यू मुंबा के लिए अभिषेक सिंह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सुपर 10 लगाते हुए 19 पॉइंट्स हासिल किए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!