Home Tags Bengaluru Bulls

Tag: Bengaluru Bulls

Pro Kabaddi League 2022: प्रो-कबड्डी लीग का 9वां सीजन, यूपी योद्धा...

0
Pro Kabaddi League 2022: प्रो-कबड्डी लीग का 9वां सीजन, यूपी योद्धा ने जीत के साथ की वापसी, जयपुर पैंथर्स से छीनी जीत

Pro Kabaddi League का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला Dabang Delhi और Bengaluru...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला Dabang Delhi और Bengaluru Bulls के बीच आज 23 फरवरी को खेला जाएगा। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जा रहा है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League का दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला Gujrat Giants और Bengaluru...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला Gujrat Giants और Bengaluru Bulls के बीच आज 21 फरवरी को खेला जाएगा। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Bengaluru Bulls का सामना Tamil Thalaivas से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 83वां मैच Bengaluru Bulls और Tamil Thalaivas के बीच खेला जाएगा। तमिल थलाइवाज को पिछले मुकाबले में करारी शिकस्त मिली थी। वहीं बेंगलुरु ने अपने पिछले 5 में से 4 मैच में हार का सामना करना पड़ा हैं। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में U Mumba का सामना Bengaluru Bulls से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 78वां मैच U Mumba और Bengaluru Bulls के बीच खेला जाएगा। यू मुंबा को पिछले मुकाबले में जीत मिली थी। वहीं बेंगलुरु बुल्स इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहें...

0
Pro Kabaddi League Live Streaming Free Apps: Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन की शुरूआत हो चुकी हैं। इस लीग अबतक 45 मैच में खेले जा चुके है। इस बार कबड्डी दो साल वापस लौटा हैं। Pro Kabaddi League Live Streaming Free में आप इन 4 Free Apps (Thop Tv, Oreo Tv, GFD Sports और HD-Streamz) पर देख सकते हैं।

Pro Kabaddi League में Telugu Titans का सामना Bengal Warriors से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 61वां मैच Telugu Titans और Bengal Warriors के बीच खेला जाएगा। तेलुगु टाइटंस को लगातार पिछले पांच मुकाबले से हार का सामना करना पड़ रहा है। वहीं बंगाल वरियर्स ने पिछला मुकाबला टाई पर खत्म किया। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Tamil Thalaivas का सामना Jaipur Pink Panthers...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 58वां मैच Tamil Thalaivas और Jaipur Pink Panthers के बीच खेला जाएगा। तमिल थलाइवाज को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं पिंक पैंथर्स ने पिछले मुकाबले में जीत हासिल किया। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में UP Yoddha का सामना Telugu Titans से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 56वां मैच UP Yoddha और Telugu Titans के बीच खेला जाएगा। यूपी योद्धा का पिछला मुकाबला टाई रहा था। वहीं तेलुगु टाइटंस का प्रदर्शन इस सीजन अच्छा नहीं रहा है। तेलुगु टाइटंस ने अपने पिछले चारों मैच गंवाए है। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Gujarat Giants का सामना Bengaluru Bulls से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 54वां मैच Gujarat Giants और Bengaluru Bulls के बीच खेला जाएगा। गुजरात जायंट्स ने पिछला मुकाबला में जीत दर्ज किया था। इस मैच में भी गुजरात की टीम को यहीं उम्मीद रहेगी। वहीं बेंगलुरु बुल्स ने भी अपना पिछला मुकाबले में एकतरफा जीत हासिल किया। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!