Home Tags Telugu Titans

Tag: Telugu Titans

Pro Kabaddi League में Haryana Steelers का सामना Telugu Titans से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 77वां मैच Haryana Steelers और Telugu Titans के बीच खेला जाएगा। तेलुगु टाइटंस को पिछले मुकाबले में हार मिली थी। वहीं हरियाणा स्टीलर्स ने अपने तीनों मैच जीते हैं और उनकी नजर लगातार चौथी जीत पर है। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में U Mumba का सामना Telugu Titans से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 71वां मैच U Mumba और Telugu Titans के बीच खेला जाएगा। यू मुंबा को पिछले 4 मुकाबले में दो हार का सामना करना पड़ा है और दो मुकाबले टाई रहे। वहीं तेलुगु टाइटंस ने पिछला मैच जीता था और वो इसी लय को बरकरार रखाना चाहेंगे। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Telugu Titans का सामना Bengal Warriors से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 61वां मैच Telugu Titans और Bengal Warriors के बीच खेला जाएगा। तेलुगु टाइटंस को लगातार पिछले पांच मुकाबले से हार का सामना करना पड़ रहा है। वहीं बंगाल वरियर्स ने पिछला मुकाबला टाई पर खत्म किया। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में UP Yoddha का सामना Telugu Titans से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 56वां मैच UP Yoddha और Telugu Titans के बीच खेला जाएगा। यूपी योद्धा का पिछला मुकाबला टाई रहा था। वहीं तेलुगु टाइटंस का प्रदर्शन इस सीजन अच्छा नहीं रहा है। तेलुगु टाइटंस ने अपने पिछले चारों मैच गंवाए है। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Telugu Titans का सामना Gujrat Giants से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 48वां मैच Telugu Titans और Gujrat Giants के बीच खेला जाएगा। टाइंट्स को इस सीजन में अपनी पहली जीत की तलाश है। गुजरात को भी पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में U Mumba, और Bengal warriors ने जीत...

0
Pro Kabaddi League के 8वां सीजन के पहले मुकाबले में U Mumba ने Bengaluru Bulls को 46-30 से करारी शिकस्त दी। यू मुंबा के लिए अभिषेक सिंह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सुपर 10 लगाते हुए 19 पॉइंट्स हासिल किए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!