Ashes Series के बॉक्सिंग-डे टेस्ट में होगी Australia के कप्तान Pat Cummins की वापसी, डे-नाइट टेस्ट से हुए थे बाहर

0
282
Pat Cummins
Pat Cummins

Ashes Series के दूसरे टेस्ट मुकाबले से बाहर होने के बाद Pat Cummins की वापसी अगले टेस्ट मैच में हो जाएगी। England के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में Australia के कप्तान Pat Cummins की वापसी हो जाएगी। तीसरा टेस्ट बॉक्सिंग डे टेस्ट होगा। कमिंस एडिलेड में खेले जा रहे डे-नाइट मुकाबले से पहले टीम से बाहर हो गए थे क्योंकि वह कोविड-19 से संक्रमित पाए गए एक शख्स के संपर्क में आए थे। इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। अब कमिंस ने कन्फर्म करते हुए कहा कि कमिंस 26 दिसंबर से शुरू होने वाले बॉक्सिंग-डे टेस्ट में खेलेंगे। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का बॉक्सिंग डे टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में खेला जाना है।

South Africa के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए Team India के उपकप्तान होंगे KL Rahul, चोटिल रोहित शर्मा की जगह बनाया गया उपकप्तान

Pat Cummins की होगी वापसी

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, कमिंस की जगह मिचेल नासेर को दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग XI में शामिल किया गया था। शनिवार को यह पुष्टि की गई कि कमिंस को अब सिडनी में और ज्यादा समय तक आइसोलेट नहीं रहना होगा और तीसरे टेस्ट के लिए वे फिर से ट्रेनिंग शुरू करेंगे। दूसरे टेस्ट से बाहर होने के बाद कमिंस सिडनी चले गए थे क्योंकि साउथ ऑस्ट्रेलिया की हेल्थ डिपार्टमेंट ने उन्हें न्यू साउथ वेल्स जाने की अनुमति दी थी।

कमिंस एडिलेड के रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे इस दौरान उनके पास वाली टेबल पर बैठा पैट्रन कोविड पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद कमिंस ने तुरंत रेस्टोरेंट छोड़ दिया था और उन्होंने अधिकारियों को इसके बारे में जानकारी दी थी। कमिंस के दूसरे टेस्ट से बाहर होने के बाद उपकप्तान स्टीव स्मिथ को टेस्ट टीम की कप्तानी सौंपी गई थी। कमिंस उसके बाद सात दिन तक आइसोलेशन में चले गए थे।

India Playing 11: South Africa के खिलाफ One Day Series के लिए ऐसी हो सकती है Team India, जानें Playing 11 में कितना है दमखम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here