Kolkata Knight Riders के बल्लेबाज Nitish Rana पर लगा जुर्माना, जसप्रीत बुमराह को लगाई गई फटकार

0
288
SOURCE- TWITTER

Kolkata Knight Riders के बल्लेबाज Nitish Rana पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में लेवल एक के अपराध के लिए मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना और फटकार लगाई गई है। आईपीएल 2022 के 14वें मुकाबले में कोलकाता ने मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हराकार अंकतालिका में टॉप पर पहुंच गई है।

Nitish Rana पर लगा 10 प्रतिशत जुर्माना

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और कोलकाता के बल्लेबाज नीतीश राणा को अधिकारियों ने सजा सुनाई। मैच के दौरान बुमराह और राणा को आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया था। जसप्रीत बुमराह को इसी मैच के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन के लिए फटकार लगाकर छोड़ दिया गया। बुधवार को हुए इस मुकाबले में पैट कमिंस की तूफानी पारी से कोलकाता 5 विकेट से मुकाबले को जीत लिया।

 Nitish Rana

अधिकारियों के द्वारा इसका खुलासा नहीं किया गया कि उन्होंने किस नियम का उल्लघंन किया गया है। आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने पुष्टि की है कि दोनों को लेवल 1 आचार संहिता के उल्लंघन पर सजा सुनाई गई है। आधिकारिक बयान में कहा कि केकेआर के बल्लेबाज राणा को अपराध के कारण उनकी मैच फीस पर 10% का जुर्माना लगाया गया है।

एक प्रेस रिलीज में कहा गया कि मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपनी टीम के मैच के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन के लिए फटकार लगाई है। बुमराह ने आईपीएल आचार संहिता के लेवल 1 के अपराध को स्वीकार किया।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here